logo-image

बिहार : पानी पूरी के ऊपर हुआ इतना हंगामा कि लोगों में मच गई अफरा-तफरी

मामला नगर थाना क्षेत्र के जी डी कॉलेज के समीप का है. बताया जा रहा है कि एक युवक के द्वारा अपने पूरे परिवार के लिए 20 रुपये का पानी पूरी मांगा गया था लेकिन पानी पूरी दुकानदार ने पानीपूरी देने में विलंब किया तथा ज्यादा पैसे की मांग की.

Updated on: 12 Jul 2019, 04:00 PM

Patna/Begusarai:

बिहार के बेगूसराय में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां पानी पूरी से हुए बवाल में 2 लोग घायल हो गए तथा इस दौरान सड़कों पर जमकर लोगों ने बवाल काटा तथा एक दूसरे की धुनाई की. मामला नगर थाना क्षेत्र के जी डी कॉलेज के समीप का है. बताया जा रहा है कि एक युवक के द्वारा अपने पूरे परिवार के लिए 20 रुपये का पानी पूरी मांगा गया था लेकिन पानी पूरी दुकानदार ने पानीपूरी देने में विलंब किया तथा ज्यादा पैसे की मांग की. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जैसे ही उसने ज्यादा पैसा लेने की शिकायत की पानी पूरी दुकानदार ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस बात से नाराज लोगों ने पानी पूरी दुकानदार पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- राजद में तेज ब्रदर्स के बीच शीतयुद्ध समाप्त कराने में जुटीं हैं राबड़ी देवी!

आलम यह रहा कि घंटों सड़कों पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त रहा. बाद में पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया तथा घायल युवक को सदर अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया.