logo-image

वैलेंटाइन डे पर पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पत्नी ने पकड़ा, फिर शुरू हुआ...

बिहार की राजधानी पटना में 'पति, पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है.

Updated on: 14 Feb 2020, 05:41 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना (Patna) में 'पति, पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. हुआ यूं कि आशिक पति अपनी प्रेमिका से वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के दिन इश्क फरमा रहा था, तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई. उसके बाद जमकर हंगामा हुआ. पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की सरेआम पिटाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी पूरा मामला जानकर दंग रह गई. फिलहाल पुलिस तीनों को लेकर थाने पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: घर के पास बैठा था युवक, अज्ञात हमलावर ने घोंप दिया चाकू

दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर पति अपनी प्रेमिका साथ पटना के इको पार्क में रंगरेलियां मना रहा था, जिसे मौके पर ही पत्नी ने पकड़ लिया. पत्नी ने पुलिस के सामने ही पति पर कई गंभीर आरोप लगाए. पत्नी का आरोप है कि तीन साल पहले दोनों के परिवारवालों की राजी खुशी से बड़े ही धूमधाम से शादी हुई थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हुए, लेकिन शादी के तीन साल बाद पति पर जब प्यार का भूत सवार हुए तब वह सब भूल बैठा है.

यह भी पढ़ें: देवर भाभी में बने अवैध संबंध, किया ऐसा काम कि जानकर उड़ जाएंगे होश

आज पत्नी और बच्चों को छोड़ वह प्यार जताने ईको पार्क जा रहा था. ट्रैफिक पुलिस की सूचना पर जब मौके पर महिला थाने की पुलिस पहुंची तब पति की बोलती ही बंद हो गई. महिला थाना पुलिस का कहना है कि पत्नी की लिखित शिकायत पर मामले की जांच होगी. पहले दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग कराई जाएगी. अगर दोनों पति-पत्नी आपस में सुलह कर लेते हैं तो ठीक है, नहीं तो पति के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायसंगत धाराओं में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.