logo-image

हैदराबाद कांड पर तेजस्वी यादव बोले- घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं

हैदराबाद में पशु चिकित्सक डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की वीभत्स घटना पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुख जताया है.

Updated on: 30 Nov 2019, 12:29 PM

पटना:

हैदराबाद में पशु चिकित्सक डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की वीभत्स घटना पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुख जताया है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि डॉ. प्रियंका रेड्डी की निर्मम हत्या के बारे में सुनकर बेहद पीड़ा, गुस्सा और स्तब्ध हूं. तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरा दिल उसके परिवार और ऐसी लाखों लड़कियों के लिए जाता है. इस तरह के मामलों को समय पर न्याय नहीं देकर हमने अपने समाज को कितना अमानवीय और असुरक्षित बना दिया है.

यह भी पढ़ेंः पटना में हेलमेट लगाकर प्याज बेच रहे अधिकारी, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं इस घटना को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला. पार्टी ने ट्वीट कर कहा, 'जिस देश में हर रोज महिलाओं, बच्चियों के विरुद्ध कहीं ना कहीं जघन्य अमानवीय कांड होते हों, वह कम से कम अपने तथाकथित संस्कारों और संस्कृति की बात तो ना ही करें! मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सूबे के CM ने लीपापोती किया क्योंकि देश सोया रहा.'

इससे पहले इस वीभत्स घटना की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कड़ी निंदा की है. देश को झकझोर देने वाले मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह हैदराबाद में हुए क्रूर दुष्कर्म और हत्या के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं. राहुल ने कहा कि यह कल्पना भी करना मुश्किल है कि कोई भी इंसान किसी के साथ इस तरह की भयानक व अकारण हिंसा कर सकता है.

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय विद्यालय मामला: कुश्वाहा को महागठबंधन के साझीदारों का समर्थन

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या कर दी. डॉक्टर का जला हुआ शव गुरुवार को हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया. प्रियंका रेड्डी अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. अब इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज हो गई है.

यह वीडियो देखेंः