बिहारः छोटे कपड़ों में अश्लील डांस! प्रशासन ने रोका कार्यक्रम तो मचा बवाल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 13, 2019 12:53:55 PM
छोटे कपड़ों में अश्लील डांस! प्रशासन ने रोका कार्यक्रम तो मचा बवाल

छोटे कपड़ों में अश्लील डांस! प्रशासन ने रोका कार्यक्रम तो मचा बवाल (Photo Credit : फाइल फोटो )

समस्तीपुर:  

बिहार के समस्तीपुर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त बवाल मच गया, जब जिला प्रशासन की टीम ने कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया. बताया जा रहा है इस कार्यक्रम में महिला कलाकारों ने छोटे कपड़े पहने हुए थे और अश्लील डांस प्रस्तुत किया था, जिस पर प्रशासन की ओर से ऐसा न करने की सलाह दी गई. लेकिन बावजूद इसके अश्लील डांस चलता रहा है. बाद में प्रशासन ने कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया. जिसको लेकर दर्शकों ने जमकर बवाल काटा.

यह भी पढ़ेंः विरोधियों को राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया करारा जवाब, कह डाली ये बड़ी बात

दरअसल, जिला प्रशासन की ओर से समस्तीपुर के विद्यापति धाम में तीन दिवसीय विद्यापति राजकीय महोत्सव का आयोजन किया गया. इसमें भोजपुरी की सुप्रसिद्ध गायिका देवी को बुलाया गया था. बताया जा रहा है गायिका देवी की डांस टीम की महिला कलाकारों ने छोटे कपड़े पहने हुए थे और इस कार्यक्रम में अश्लील डांस प्रस्तुत किया. प्रशासन द्वारा पहले ही ऐसे कपड़े में कार्यक्रम करने से मना किया था, लेकिन कलाकार नहीं माने. प्रशासनिक अधिकारियों  द्वारा ऐसा न करने हिदायत के बावजूद भी अश्लील डांस चलता रहा. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम के बीच में ही साउंड सिस्टम बंद करवा दिया.

प्रशासनिक अधिकारी धार्मिक स्थल पर सरकारी स्तर से आयोजित इस कार्यक्रम में अश्लील डांस की प्रस्तुति को गलत मान रहे थे. लेकिन जिला प्रशासन के इस कदम से गायिका देवी मंच पर ही बिफर पड़ीं तो वहीं दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. देवी ने प्रशासनिक अधिकारियों पर कलाकारों को अपमानित करने का आरोप लगाया. देवी ने इसे युग के अनुरूप बताते हुए कहा कि अब जमाना बदल चुका है और हमें जमाने के साथ ही चलना होगा. उन्होंने कहा कि कलाकार अपने हिसाब से जीते हैं. इसमें किसी की दखलअंदाजी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं.

यह भी पढ़ेंः आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, यहां बेनामी संपत्ति कानून के तहत करोड़ों की जमीन जब्त

इसके बाद देवी के गानों पर झूम रहे दर्शकों ने भी प्रशासन के इस रवैया का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया. हालांकि प्रशासन और विद्यापति परिषद से जुड़े लोगों के समझाने-बुझाने के बाद वहां का माहौल शांत हो सका. बता दें कि 10 नवंबर को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार ने इस राजकीय समारोह का उद्घाटन किया था.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 13, 2019 12:53:55 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो