BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

नीतीश कुमार बोले- अयोध्या पर न्यायालय का फैसला सबको मान्य होना चाहिए

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 10:32:11 AM
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना:  

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर आने वाले फैसले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे बिहार वासियों के साथ-साथ देश के सभी नागरिकों से शांति और सद्भावना सौहार्द बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि कहा कि इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला सभी को मानना चाहिए. नीतीश कुमार ने कहा कि इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला हो वो सबको मान्य होना चाहिए. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो दिवसीय  यात्रा के दौरान आज सुबह बाल्मीकिनागर के कालेश्वर मंदिर में मंदिर में दर्शन किए. 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामले में फैसले को लेकर बिहार में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था, डीजीपी बोले- न करें गलत पोस्ट, वरना...

मुख्यमंत्री ने शनिवार को पश्चिम चंपारण के वाल्मीकिनगर में पत्रकारों से कहा कि इस मसले को लेकर समाज में सौहार्द का वातावरण बनना चाहिए ना कि कोई विवाद की स्थिति होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इतने दिनों से ये मामला चल रहा है और अंतत: सर्वोच्च न्यायालय में पहुंचा है. ऐसे वक्त में, जब आज फैसला आने वाला है मेरी सभी लोगों से अपील है कि इस फैसले को लेकर और इस विषय को लेकर कोई विवाद न करें, साथ ही आपस में सौहार्द बनाए रखें. उन्होंने कहा कि इस मसले को लेकर जो भी फैसला हो सबको मान्य होना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामले में फैसले को लेकर बौद्ध मठों में शांति के लिए विशेष पूजा

उधर, बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने सभी जिलों के जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को हर स्थिति पर पैनी नजर रखने के लिए कहा है. मुख्य सचिव दीपक कुमार और पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने वीडियो कन्फ्रेंसिंग कर सभी जिलों के अधिकारियों को सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. पुलिस मुख्यालय द्वारा सभी अधिकारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया गया है. सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले असमाजिक तत्वों के विरुद्घ सख्त कदम उठाए जाने के आदेश दिए गए हैं. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है. स्कूल आने-जाने वाले रास्ते पर पुलिस गश्त तेज करने के निर्देश दिए गए हैं.

यह वीडियो देखेंः  

First Published: Nov 09, 2019 10:32:11 AM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो