पोर्न साइट पर बोले नीतीश कुमार, मोदी सरकार देशभर में बंद करे ऐसी वेबसाइट, क्योंकि इससे...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 06, 2019 09:35:33 PM
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar) ने पोर्न वेबसाइट्स (Porn Website) पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने एक कार्यक्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्या आपको याद है कि पॉर्न साइट चलता है. पता चला है कि उस पर यही सब गलत काम लड़कियों के साथ जो गलत काम होते हैं उसे उस पर रख देते हैं, ताकि लोग देखें. उससे मानसिकता बिगड़ती है.

यह भी पढ़ेंःहैदराबाद एनकाउंटर: आरोपी की पत्‍नी बोली- पुलिस ने मुझे बताया कि मेरे पति को कुछ नहीं होगा, लेकिन...

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि पोर्न साइट पर गंदी चीजें चलाई जाती हैं और लोग उसको देखते हैं. इंटरनेट के सहारे सब कुछ हो रहा है, दुरुपयोग हो रहा है. हमलोगों ने यह तय कर लिया है कि हम नरेंद्र मोदी सरकार को भी लिखने वाले हैं कि पोर्न साइट से युवाओं पर गलत असर पड़ रहा है उस पर शीघ्र रोक लगाई जाए. बिल्कुल पूरे देश में हमारे बिहार समेत सब जगह रोक लगवा दीजिए, ताकि वो गंदी चीजें नहीं देख पाएं.

बता दें कि भारत में बैन के बावजूद पॉर्न वेबसाइट्स धड़ल्ले से चल रही हैं. डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकम्यूनिकेशंस की सख्ती के बाद भी देशभर में करोड़ों स्मार्टफोन्स व कंप्यूटर पर बिना किसी डर के पॉर्न धड़ल्ले से चलाए जाते हैं.

यह भी पढ़ेंःहैदराबाद एनकाउंटर में 2 पुलिसकर्मी भी घायल, डॉक्टर बोले- दोनों की ऐसी है हालत

बता दें कि हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या मामले में हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चिंताकुटा को एनकाउंटर में मार गिराया. पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठने पर साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने प्रेसवार्ता कर कहा कि दो आरोपियों ने हथियार छीनने के बाद पुलिस पर गोलियां चलायीं, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की.

उन्होंने आगे कहा कि मोहम्मद आरिफ ने सबसे पहले पुलिस पर गोली चलाई. वारदात स्थल पर पुलिस की जो टीम उन्हें लेकर वहां गई थी, उस पर भी ईंट-पत्थरों से हमला किया गया. उन्होंने कहा कि छीने गए हथियार अनलॉक (फायरिंग के लिए तैयार) स्थिति में थे. इस पर पुलिस की एनकाउंटर में चारों आरोपी ढेर हो गए. इस दौरान आरोपियों की गोली से दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

First Published: Dec 06, 2019 09:31:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो