BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

बिहार : पुलिस को मुखबिरी के करने के आरोप में नक्सलियों ने दो को मारी गोली

अजय  |   Updated On : August 19, 2019 01:45:09 PM
बिहार के लखीसराय की घटना

बिहार के लखीसराय की घटना (Photo Credit : )

पटना/लखीसराय :  

बिहार में नक्सलियों ने दो लोगों को गोली मार मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो नक्सलियों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. मामला लखीसराय चानन थाना के मननपुर महादलित टोला की मुख्य सड़क के पास का है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबरी के आरोप में दोनों युवकों को गोली मारी है. मारे गए लोगों में एक का नाम मदन यादव व दूसरे मृतक की पहचान एक ड्राइवर छोटू कुमार के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- नहीं रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र, दिल्ली में ली आखिरी सांस

मृतक मदन यादव मननपुर बस्ती निमियाटाड़ का रहने वाला था. जबकि चालक छोटू कुमार भलूई गांव का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक मदन यादव जमुई से भलूई हॉल्ट उतकर भलूई मुखिया गणेश रजक के स्कापियो से मननपुर नहर सि्थत भिखारी मोदी के दुकान पर दूध पीने आया था.

तभी बाइक पर सवार दो नक्सलियों ने मदन पर गोलियों की बौछार कर दी. नक्सलियों की गोली से बचने के लिए मदन लगभग सौ मीटर लंबी दौड़ भी लगाई, बावजूद इसके नक्सलियों ने चार गोली उसके सर में और पेट सहित अन्य हिस्सों में दाग दीं. मदन की हत्या के बाद नक्सलियों ने मुखिया के स्कार्पियों चालक भलाई निवासी छोटू कुमार को भी तीन गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली जंगल की तरफ लाल सलाम के नारे लगाते हुए निकल गए. पुलिस कर रही मामले की जांच.

First Published: Aug 19, 2019 01:40:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो