logo-image

बिहार : नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों को किया आग के हवाले, सड़क कार्य प्रभावित

यह घटना नक्सल प्रभावित डुमरिया प्रखंड के अंतर्गत छकरबंदा के भैंसादोहर गांव की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद स्थल पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए फरार हो गए.

Updated on: 27 Sep 2019, 11:00 AM

New Delhi:

बिहार के गया में बेखौफ नक्सलियों (Naxalites) ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद नक्सलियों ने यहां सड़क निर्माण में लगी एक जेसीबी मशीन (JCB) और हाइवा को आग के हवाले कर दिया है. यह घटना नक्सल प्रभावित डुमरिया प्रखंड के अंतर्गत छकरबंदा के भैंसादोहर गांव की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद स्थल पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए फरार हो गए. जिन वाहनों को आग के हवाले किया गया वे दोनों ही सड़क निर्माण में लगे थे. नक्सलियों के कार्रवाई के बाद प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना (PMGSY) के तहत निर्माणाधीन सड़क का कार्य बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- बिहारवासी सावधान : मौसम विभाग ने जारी की मूसलाधार बारिश की आशंका, जारी हुआ अलर्ट

बताया जा रहा है कि कि गुरुवार को नक्सली संगठन का करीब आठ से दस हथियारबंद दस्ता गया पहुंचा और निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन और हाईवा को आग के हवाले कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली बिना अनुमति के काम नहीं करने की धमकी देते हुए चले गए. वहीं, इस घटना के बाद निर्माण कंपनी के कर्मचारी समेत आसपास के गांव के लोग डरे हुए हैं.