logo-image

बिहार : घर आए दामाद की ससुरालवालों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई, मामला दर्ज, देखें Video

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को रिहा कराया. वहीं डीएसपी पश्चिम ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले पर कानून संबत कार्रवाई की जाएगी.

Updated on: 03 Jul 2019, 11:01 AM

Patna:

मुजफ्फरपुर के तुर्की ओपी क्षेत्र के सुमेरा गांव में ससुराल आए दामाद की सुसुराल पक्ष के लोगों द्वारा पेड़ से बांधकर पिटाई करने की एक घटना सामने आई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को रिहा कराया. वहीं डीएसपी पश्चिम ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले पर कानून संबत कार्रवाई की जाएगी. ससुर अवधेश कुमार का आरोप है कि दामाद हमेशा बेटी को मारता पिटता है और दहेज की मांग करता है. जिसके बाद अवधेश कुमार ने अपने दामाद को ग्रामीणों की सहायता से एक पेड़ से बांध दिया. पेड़ से घंटो बांधकर रखने की सूचना जब पुलिस को दी गई तब मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया.

ससुर अवधेश कुमार ने बताया कि उसने अपने बेटी की शादी 2011 में महुआ वैशाली के नटवरलाल से की थी. शादी के चार साल तक सब ठीक ठाक रहा. उसके बाद उसका दामाद बेटी के साथ मारपीट करने लगा. साथ ही लगातार दहेज की मांग करता था. अवधेश ने कई मर्तबा पंचायत भी की पर दामाद पर कोई असर नहीं हुआ. अंत मे उसने कोर्ट में डिवोर्स का केस कर दिया. इसके बाद सोमवार रात जब उसका दामाद सुमेरा आया और सब से मारपीट करने लगा तो अवधेस कुमार ने मजबूर होकर अपने दामाद को पेड़ से बांध दिया.

यह भी पढ़ें- बिहार : ससुरालवालों ने बहू को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

उधर पेड़ से बंधे दामाद ने अपनी पत्नी पर यह आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी किसी युवक से फोन पर बात करती है. परंतु जब उससे यह पूछा गया कि वह ससुराल क्यों आया जबकि दोनो के बीच मुकदमा चल रहा है, तब उसने बताया कि वह सुलहनामा करने आया था.

पूरे मामले की जानकारी जब अवधेश की बेटी से ली गई तब उसने कहा कि उसका पति अक्सर दहेज की मांग करता है और उसके साथ मारपीट करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.