logo-image

जमुई में व्यापारी का मर्डर, घर पहुंचने से ठीक पहले बदमाशों ने मारी गोली

बिहार के जमुई जिले में देर रात अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने किराना व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 18 Dec 2019, 08:53 AM

जमुई:

बिहार के जमुई जिले में देर रात अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने किराना व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सिरा नवादा गांव निवासी मो. बबलू अंसारी के रूप में हुई है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. घटना जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर मोहल्ला की है.

यह भी पढ़ेंः रहस्मय तरीके से लापता हुई थी लड़की, 3 दिन बाद कुएं में पड़ा मिला शव

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बबलू अंसारी सदर थाना क्षेत्र के सिरा नवादा गांव का रहने वाला था, जो शहर के मौलाना आजाद नगर मोहल्ले में एक किराने की दुकान चलाता था. मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे वह अपनी दुकान बंद करके नए घर लौट रहा था. खैरा मोड़ स्थित लवकुश गैस एजेंसी के समीप उसका घर था. मगर उसके घर पहुंचने से पहले ही घात लगाए बैठे अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दिया. 

अज्ञात अपराधियों ने बबलू अंसारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें से एक गोली उसके सिर में जाकर लग गई. जिसके बाद बबलू अंसारी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी के बाद एसडीपी रामपुकार सिंह, एसडीओ लखिंद्र पासवान और सदर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः पप्पू यादव ने किया दावा, प्रदर्शन में शामिल होने से रोकने के लिए किया गया उन्हें नजरबंद

वहीं दूसरी ओर, बिहार के भोजपुर में भी अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया. शाहपुर थाना इलाके में आरा-बक्सर एनएच-84 पर आधा दर्जन अपराधियों ने एक व्यापारी और इसके कर्मचारी को गोलियों से भून दिया. इस दौरान दोनों के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में 3 से 4 गोलियां लग गईं, जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान व्यापारी ज्योति कुमार गुप्ता (45 साल) और कर्मचारी छोटू महतो (25 साल) के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.