logo-image

मुंगेर: कोटा से एक दूसरे को जानते थे रिया और आसिफ, पुलिस ने बताया आत्महत्या

बिहार के मुंगेर में प्रेमी युगल की मौत को पुलिस ने मर्डर की जगह सुसाइड की घटना बताया है. शुक्रवार की रात प्रेमी मोहम्मद आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया की गोली मारकर हत्या कर दी इसके बाद खुद को भी गोली मार ली.

Updated on: 21 Sep 2019, 12:46 PM

highlights

  • दोनों 3 साल से एक दूसरे को जानते थे
  • दोनों ने कोटा में मेडिकल की तैयारी की थी
  • दोस्त ने आशिफ को दिया था बंदूक

मुंगेर:

बिहार के मुंगेर में प्रेमी युगल की मौत को पुलिस ने मर्डर की जगह सुसाइड की घटना बताया है. शुक्रवार की रात प्रेमी मोहम्मद आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया की गोली मारकर हत्या कर दी इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हाई प्रोफाइल केस में मारी गई लड़की मुंगेर के राजद विधायक की भतीजी बताई जा रही है. जबकि आशिफ उसका प्रेमी बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से पूछा, जब एबीसीडी नहीं आती तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया?

इस हाईप्रोफाइल मामले में गोलियों का शिकार हुई रिया मुंगेर के राजद विधायक के परिवार की है. मुंगेर से राजद विधायक विजय कुमार रिया के चाचा हैं. हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण दोनों मृतकों के परिजन कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं. मृतक मोहम्मद आशिफ भी मुंगेर का ही रहने वाला है उसके पिता सउदी में रहते हैं.

यह भी पढ़ें- RJD विधायक की भतीजी का बॉयफ्रेंड के साथ मिला शव, गोली मारकर की गई दोनों की हत्या

जानकारी के मुताबिक लड़की अपने घर से शाम को निकली थी. उसने अपने घर पर बताया था कि वह अपन एक दोस्त से कुछ सामान लेने जा रही है. लेकिन जब रात तक वह नहीं लौटी तो घर वालों को शक हुआ. इसी बीच सूचना मिली कि मुंगेर सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में एक युवक-युवती की लाश मिली है. दोनों की पहचान रिया और आशिफ के रूप में हुई है. शुरू में यह मामला संदिग्ध लगा लेकिन बाद में पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया और इसे सुसाइड और हत्या बताया.

यह भी पढ़ें- झारखंड: नौकरशाहों को लगता रहा है 'राजनीति का चस्का'

एसपी गौरव मंगला के मुताबिक 25 साल के मोहम्मद आशिफ ने पहले ट्विंकल उर्फ रिया यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को भी देसी पिस्टल से मार डाला. पुलिस ने इस मामले में आशिफ के दोस्त दानिश को हिरासत में लिया. उसी ने पिस्टल मुहैया करवाई थी. पुलिस को उसके पास से दो राउंड जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों के मोबाइल मिले हैं. पुलिस संभावित तौर पर इसे असफल प्रेम बता रही है.

दोनों कोटा में रह रहे थे

रिया और आसिफ दोनों कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहे थे. पिछले तीन सालों से वह संपर्क में थे. दोनों एक साल पहले कोटा से वापस मुंगेर आए थे. इसके बाद रिया दिल्ली में मेडिकल की तैयारी कर रही थी और लड़का लखनऊ में तैयारी कर रहा था. रिया के घर वालों का कहना है कि तीम महीने पहले उसकी तबियत बिगड़ी थी जिसके बाद वो मुंगेर से घर आ गई थी.