logo-image

बिहार : बाइक समेत नदी में गिरा युवक, अब तक नहीं मिला पुलिस को शव

जिस कारण मोतिहारी से एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां एक युवक बाइक सहित पुल से नदी में गिर गया जहां से अभी तक युवक का शव बरामद नहीं हो पाया है.

Updated on: 11 Jul 2019, 06:28 PM

Patna:

बिहार के मोतिहारी में लगातार हो रही वर्षा से मोतिहारी और सीतामढ़ी के बीच सड़क संपर्क ध्वस्त हो चूका है. जिस कारण मोतिहारी से एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां एक युवक बाइक सहित पुल से नदी में गिर गया जहां से अभी तक युवक का शव बरामद नहीं हो पाया है. लेकिन युवक के बाइक को स्थानीय गोताखोरों ने नदी से निकाल लिया है पर युवक का शव पानी की तेज धारा में दूर बह गया है. घटना ढाका के ऑफिस घाट की है जहां आज सुबह एक युवक ढाका से सीतामढ़ी की और जाने के क्रम में पुराने रेलवे ट्रैक पर बाइक चढ़ा कर पर कर रहा था तभी बाइक फिसल गई और बाइक के साथ-साथ युवक भी नदी के तेज धारा में बह गया.

यह भी पढ़ें- पुलिस संरक्षण में कैदी की हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

वहीं घटाना की जानकारी मिलते ही सिकरहना DSP आलोक कुमार सहित ढाका के अंचलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद युवक की तलाशी में स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया. जिसमे गताखोरों ने नदी से बाइक को तो निकल लिया पर युवक को खोजने में अभी तक विफल हैं. वहीं घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है. गौरतलब है कि मोतिहारी और सीतामढ़ी जिले के बीच का सड़क संपर्क बंद हो गया है जिसको लेकर युवक ने जान जोखिम में डाला और इतनी बड़ी घटना घटित हुई.