logo-image

मोकामा के बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी ने केंद्र सरकार से लगाई मदद की गुहार, कही ये बड़ी बात

अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने मंगलवार को पटना में अपने सरकारी आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई.

Updated on: 28 Aug 2019, 06:11 AM

highlights

  • अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग
  • बाहुबली विधायक अनंत सिंह पटना की बेउर जेल में बंद हैं
  • नीलम सिंह ने कहा जेल में हो सकती है पति की हत्या

नई दिल्‍ली:

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की एक अदालत में नाटकीय तरीके से सरेंडर कर दिया जिसके बाद से वो बिहार की बेउर जेल में बंद हैं. इस बीच उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति अनंत कुमार को राजनीतिक मामलों के चलते फंसाया गया है और जेल में उनके पति अनंत कुमार की हत्या भी की जा सकती है. बिहार के विधानसभा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने कहा कि उन्हें राज्य पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसलिए पूरे मामले पर सीबीआई जांच की मांग की है. आप को बता दें कि पिछले दिनों अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके 47 और दो हैड ग्रेनेड बरामद हुए थे. 

मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने मंगलवार को पटना में अपने सरकारी आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई. इस दौरान नीलम सिंह ने लगातार रोते हुए कहा कि उन्हें बिहार की राज्य सरकार पर उनको भरोसा नहीं है. नीलम सिंह ने आगे कहा कि 14 साल से वे जिस घर में नहीं रहते वहां अगर कोई गैर कानूनी हथियार रख जाए तो वो या फिर उनका परिवार इसमें क्या कर सकता है. 

यह भी पढ़ें- आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ सभी मामले खत्म करने की याचिका पर लाहौर हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

अनंत सिंह की पत्नी ने अपना दुखड़ा रोते हुए कहा कि जिस दिन हमारे घर पर छापेमारी की गई  कहा कि छापेमारी के दौरान लिपि सिंह ने जबरदस्ती हाउस अरेस्ट कर लिया था और धमकी देते हुए कहा था कि तुम्हें भी जेल भेज देंगे. नीलम सिंह ने आगे कहा कि मैं डायबिटिक पेशेंट हूं और मुझे लगातार कई घंटों तक खड़ा किया गया और कहा गया कि खड़े होकर ही बात करो हमें लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है यह मेरे चुनाव लड़ने की सजा है.  आपको बता दें कि नीलम सिंह ने मुंगेर से कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और वो ललन सिंह से चुनाव हार गई. नीलम सिंह ने आगे बताया कि जब लोकसभा चुनाव का ऐलान हुआ तभी से हमारे परिवार के खिलाफ राजनीतिक साजिश शुरू हो गई थी.

यह भी पढ़ें-  कंगाल पाकिस्तान ने भारत को दी धमकी कहा- भारत ने शुरू किया हम खत्म करेंगे