logo-image

मॉब लिंचिंग: लोगों ने युवक को पुलिस के सामने पीटा, सीने पर चढ़कर लगाया 'जय श्रीराम' का नारा

वार्ड सदस्य के पुत्र ने युवक को गोली मारी जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई, इसके बाद आक्रोश में लोगों ने आरोपी को पुलिस के सामने जमकर पीटा

Updated on: 06 Oct 2019, 06:00 AM

कैमूर:

बिहार के कैमूर जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. इस वारदात से पूरे जिला दहशत में है. यहां वार्ड सदस्य के पुत्र की दबंगई देखा जा रहा है. उसने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वार्ड सदस्य के पुत्र ने युवक को गोली मारी जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद आक्रोश में लोगों ने आरोपी को पुलिस के सामने जमकर पीटा. भीड़ ने उसके सीने पर चढ़कर उसकी खूब पिटाई की. लोगों ने उसके सीने पर चढ़कर जय श्री राम के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें- Gold Price: सोना खरीदने की फिराक में हैं तो जल्दी करें, आगे और भी होगा महंगा, त्योहार पर भी राहत नहीं

पिटाई से वार्ड सदस्य के पुत्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें साफ़ नजर आ रहा है कि लोगों ने आरोपी के सीने पर चढ़कर उसकी पिटाई की है. इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद थी. युवक की पिटाई के बाद जय श्रीराम का नारा लगता है. इस दौरान आस पास खड़े लोग मूकदर्शक बने रहते हैं. कोई इन्हें रोकने की कोशिश नहीं करता. पुलिस खड़ा होकर बर्बरता देखता रहता है.

यह भी पढ़ें- BJP महासचिव राम माधव का दावा, 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने भाजपा को जिताया 

अधमरा आरोपी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ. लोग आरोपी को जान से मारने की मांग पुलिस से करने लगे, इसके बाद मामला और भड़क गया. भीड़ ने अस्पताल के इमरजेंसी गेट को तोड़ दिया नौर खिड़की पर पत्थर भी फेंके. मामले को आगे बढ़ता देख पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. इस दौरान उपद्रव कर रहे लोग घायल हो गए. दो जवान भी घायल हो गए. इसके बाद कैमूर के एसपी अस्पताल पहुंचे और वहां लोगों से शान्ति बनाए रखने की अपील की.