logo-image

प्रशांत किशोर पर नीतीश सरकार के मंत्री बोले- उनके बयान से नहीं पड़ता फर्क

बिहार सरकार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को विवादित बयान देने से बचने की सलाह दी है.

Updated on: 01 Jan 2020, 04:16 PM

पटना:

बिहार सरकार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को विवादित बयान देने से बचने की सलाह दी है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि प्रशांत किशोर को पार्टी तोड़ने के बजाय जोड़ने पर ध्यान देना चाहिए. इसके साथ ही प्रेम कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर के बयान का कोई महत्व नहीं है. कृषि मंत्री ने बुधवार को राजधानी पटना में कृषि डेयरी का उद्घाटन किया था. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बयान दिया. 

यह भी पढ़ेंः CAA-NRC के बहाने आरजेडी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला, जमकर खरी-खोटी सुनाई

बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि जेडीयू के मुखिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान के अलावा महागठबंधन किसी और के बयान को महत्व नहीं देता है. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन के लोग बैठक कर सीट शेयरिंग पर विचार करेंगे. कौन कितने सीट पर चुनाव लड़ेगा, इस पर गठबंधन ही तय करेगा. प्रेम कुमार ने कहा कि किसी और के बयान से सीट शेयरिंग में फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि गठबंधन के तय किये गए सीट पर ही चुनाव लड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ेंः मंत्रियों की संपत्ति का ब्यौरा जारी: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ज्यादा धनवान हैं कई मंत्री

जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के एक बयान ने भारतीय जनता पार्टी की चिंताएं तो बढ़ा ही दीं, इसके साथ ही अपनी पार्टी के लिए सामने भी चुनौती रख दी. किशोर के बयान के बाद ऐसा लगने लगा कि झारखंड चुनाव नतीजों को देख एनडीए के दलों ने बीजेपी पर राजनीतिक बना दिया हो और यही वजह है कि बीजेपी नेता इसको लेकर काफी खफा हैं. बीजेपी और जदयू में तल्खी भी बढ़ने लगी है. पिछले दिनों प्रशांत किशोर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बीच ट्वीट वॉर देखने को मिला था.