logo-image

विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

बिहार के बेगूसराय में एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Updated on: 10 Feb 2020, 12:18 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गांव में भी तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं. इस मामले में मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के कादराबाद की है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः राजधानी पटना में बम ब्लास्ट, पूरे इलाके में मची अफरा तफरी, पुलिस मौके पर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कादराबाद निवासी नवीन साहनी की शादी 3 वर्ष पूर्व नीतू कुमारी से हुई थी. इन दोनों को एक 9 माह का पुत्र भी है. मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि नवीन साहनी एवं उनके परिजनों के द्वारा कुछ ना कुछ बहाना बनाकर बराबर रुपयों की मांग की जाती थी. जिसे यथासंभव मायके पक्ष के लोग पूरा भी करते थे.

यह भी पढ़ेंः लालू की पार्टी RJD में आरक्षण लागू, MY के बजाय अब A to Z का फॉर्मूला

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में भी सिपाही परीक्षा के बाद एक लाख रुपये की मांग की जा रही थी, जिसे देने से मायके पक्ष के लोग इंकार कर रहे थे. मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि शादी के बाद भी सोना सहित लाखों रुपए उपहार स्वरूप दिए गए थे और जब हाल के दिनों में पैसे नहीं दिए गए नवीन साहनी ने सपरिवार मिलकर नीतू कुमार की हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.