मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की को जेडीयू ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा-तेजस्वी गुस्से पर रखें संयम

News State Bureau   |   Updated On : July 13, 2017 11:27:13 AM
जेडीयू ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की को बताया दुर्भाग्यपूर्ण (एएनआई)

जेडीयू ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की को बताया दुर्भाग्यपूर्ण (एएनआई) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की प्रेस कॉफ्रेंस में सुरक्षाकर्मियों द्वारा मीडिया कर्मी के साथ धक्का-मुक्की किए जाने पर जेडीयू (जनता दल युनाइटेड) ने गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

जेडीयू नेता के सी त्यागी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए तेजस्वी यादव को शांत रहने की सलाह दी है। के सी त्यागी ने कहा, 'इस तरह के मौके पर किसी एक को अपने गुस्से पर संयम रखना चाहिए था। राजनीतिज्ञ और मीडिया के बीच इस तरह की लड़ाई अफ़सोस जनक है।'

बता दें कि बुधवार को तेजस्वी यादव के सुरक्षकर्मियों ने पटना सेक्रेटेरियट में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस के बाद मीडिया कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की थी।

तेजस्वी यादव जब कैबिनेट की मीटिंग में हिस्सा लेने के लिेए सचिवालय जा रहे थे तो भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के मामले में पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की।

सवाल पूछने पर भड़के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा

तेजस्वी यादव ने कहा कि वो वापस आकर सवालों का जवाब देंगे लेकिन जैसे ही वो सचिवालय से बाहर आए और उनसे संवाददाताओं ने सवाल पूछ उनके सुरक्षाकर्मी एक टीवी चैनल के कैमरा मैन के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव वहीं खड़े थे लेकिन उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को रोकने तक की कोशिश नहीं की।

इसपर जब तेजस्वी यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को ही गुंडा करार दे दिया।

सजायाफ्ता MLA और MP के आजीवन चुनाव लड़ने की पाबंदी पर रुख साफ करे EC: SC

First Published: Jul 13, 2017 08:35:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो