logo-image

प्रेमी जोड़े को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया, Video Viral

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि गया के डुमरिया थाना क्षेत्र के कोल्हुबार गांव के युवक और युवती को परिजनों ने कमरें में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और जिससे वह आग बबूला हो गए थे.

Updated on: 29 Jul 2019, 02:19 PM

Patna/Dumariya:

गया के डुमरिया में प्रेमी युगल को रस्सी से बांध कर गंव में घुमाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि गया के डुमरिया थाना क्षेत्र के कोल्हुबार गांव के युवक और युवती को परिजनों ने कमरें में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और जिससे वह आग बबूला हो गए थे. जिसके बाद परिजनों के शोर शराबे के बाद आस पास के ग्रामीणों की भीड़ लग गयी. ग्रामीणों ने युवक और युवती को रस्सी से बांध कर रात में पूरे गांव में घुमाया और फिर एक कमरे में बंद कर सुबह होने का इंतजार किया. सुबह होते ही डुमरिया थाने की पुलिस पहुंच कर दोनों को अपने साथ थाने ले गई.

यह भी पढ़ें- बिहार : बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

फिर दोनों के परिजनों की सहमति से शादी के लिए तैयार हुए. प्रेमी युगल को रस्सी से बांध कर गांव में घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद गया एसएसपी ने डुमरिया थाना को वीडियो का अवलोकन कर विधि सम्मत कार्रवाई करने का आदेश दिया है.