logo-image

NDA में फूट! चिराग पासवान ने सीट शेयरिंग को लेकर BJP को दी ‘घुड़की’

एनडीए के घटक दल LJP ने भी इशारा किया है कि अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एलजेपी नेता चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि टीडीपी और आरएलएसपी के एनडीए से अलग होने के बाद गठबंधन नाजुक दौर से गुजर रहा है.

Updated on: 18 Dec 2018, 11:23 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी मुश्किल में घिरती नजर आ रही है. बिहार में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी (रालोसपा) के अलग होने के बाद बीजेपी को एक और झटका लग सकता है. बीजेपी को यह झटका लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) दे सकती है. एनडीए के घटक दल LJP ने भी इशारा किया है कि अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एलजेपी नेता चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि टीडीपी और आरएलएसपी के एनडीए से अलग होने के बाद गठबंधन नाजुक दौर से गुजर रहा है. ऐसे में बीजेपी गठबंधन में बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीके से दूर करें.

इसके साथ ही बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर चिराग पासवान ने कहा, ‘गठबंधन की सीटों को लेकर वे कई बार बीजेपी के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई ठोस बात आगे नहीं बढ़ पाई है. पासवान ने साफ कहा कि अगर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुकसान भी हो सकता है.’

इसे भी पढ़ें : राजस्थान: गहलोत सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 40 IAS अधिकारियों का तबादला

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहले ही साफ कह चुके हैं कि बिहार में बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगीं. ऐसे में लोकजनशक्ति पार्टी के लिए सीटें कम होना तय है. हाल ही में सीट शेयरिंग को लेकर राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है. सूत्रों के मुताबिक एलजेपी बिहार में 7 सीट मांग रही है.