बिहार : प्रशांत किशोर बोले- गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते

News State  |   Updated On : February 18, 2020 12:03:51 PM
बिहार : प्रशांत किशोर बोले- गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते

Prashant Kishore (Photo Credit : News State )

Patna:  

बिहार की राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पॉलीटिकल मैनेजर प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरा और नीतीश जी का संबंध राजनीतिक नहीं था. वह मुझे अपना बेटा मानते थे. नीतीश जी के फैसले का मैं दिल से स्वागत करता हूं. प्रशांत किशोर ने आरोप लगाया कि नीतीश जी उनके साथ हैं, जो गोडसे की विचारधारा को मानते हैं. प्रशांत किशोर ने जोर देते हुए कहा कि गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार में बड़ा फेरबदल : नीतीश सरकार ने रातों-रात बड़े पैमाने पर किए IAS अधिकारियों के तबादले

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी के साथ नीतीश कुमार के रहने से बिहार का विकास हुआ. 15 साल में बिहार में खूब विकास हुआ है, लेकिन विकास की गति धीमी है. 2005 में जो बिहार की स्थिति थी, आज भी वही स्थिति है. कैपिटल इनकम में बिहार 2005 में भी 22वें नंबर पर था, आज भी उसी नंबर पर है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया, इसलिए नीतीश जी को लगता है कि जो किया बहुत किया. मैं इसलिए नही बैठा हूं कि कोई राजनैतिक दल बना कर चुनाव लडूं. बिहार में मैं चुनाव लड़ने और लड़ने के लिए नही आया हूं. मैं जबतक जिंदा हूं, तबतक मैं बिहार की सेवा करूंगा. इसके लिए 20 फरवरी से एक कैंपेन की शुरुआत की जाएगी.

First Published: Feb 18, 2020 11:48:26 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो