logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 1 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 01 Apr 2020, 07:17 AM

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:56 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में 400 मांस्क और साबुन का वितरण किया गया

बेगूसराय में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मुख्यालय डीएसपी के द्वारा विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के द्वारा उपलब्ध कराए गए 400 मांस्क और साबुन का वितरण किया गया.

calenderIcon 18:00 (IST)
shareIcon

सुखदेव सिंह ने झारखंड के मुख्य सचिव के रूप में पदभार संभाला

आईएएस अधिकारी सुखदेव सिंह ने झारखंड के मुख्य सचिव के रूप में पदभार संभाला.

calenderIcon 17:22 (IST)
shareIcon

बिहार में 23 कोरोना के मामले, 1 की मौत- नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि अब तक बिहार में 23 कोरोना वायरस के मामले हैं और 1 की मौत हुई है.

calenderIcon 09:59 (IST)
shareIcon

विवाहिता की हत्या पति समेत ससुराल वाले फरार

कोडरमा: ढाब थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगलाखलार में विवाहिता की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार खिरियासारण गिरिडीह निवासी 23 वर्षीय प्रियंका देवी पिता पुनीत राय की शादी हिन्दू रीति रिवाज से 6 साल पहले बंगला खलार निवासी श्यामलाल राय से हुई थी.

calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

कोरोना संक्रमण का मामला मिलने पर मुख्यमंत्री की लोगों से सहयोग की अपील

रांची में एक मलेशियाई महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रशासन को एहतियात बरतने तथा लोगों से प्रशासन का सहयोग करने को कहा है. मुख्यमंत्री ने मंत्रालय में वरीय अधिकारियों को लॉकडाउन के संदर्भ में निर्देश देते हुए कहा कि झारखण्ड के लोगों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

डॉ. तिवारी ने झारखंड के सर्वांगीण विकास में अहम भूमिका निभाई- सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मंगलवार को सेवानिवृत्त हुए राज्य के मुख्य सचिव डॉ. डी के तिवारी को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड के सर्वांगीण विकास में डॉ. तिवारी की भूमिका महत्वपूर्ण है..

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

रेलवे ने संक्रमित मलेशियाई युवती की यात्रा से जुड़ी ट्रेन के यात्रियों का विवरण जारी किया

दक्षिण पूर्व रेलवे ने राजधानी एक्सप्रेस से नयी दिल्ली से 17 मार्च को रांची पहुंचने वाली मलेशियाई युवती के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद ट्रेन संख्या 20840 के उस बी1 कोच के यात्रियों के नाम, फोन नंबर और पते अधिकारियों को जांच के लिए सौंप दिए हैं जो उस दिन रांची आए थे.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

नीतीश कुमार को धमकी भरा वीडियो पोस्ट करने वाला पुलिस हिरासत में

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी भरा वीडियो पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को पंजाब के लुधियाना में हिरासत में ले लिया.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

सुशील मोदी ने कोरोना वायरस के लिए उन्मूलन कोष में 3.18 करोड रुपये दिए

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोरोना उन्मूलन कोष में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना की अपनी शेष राशि 3.18 करोड़ रुपये देने की सहमति दी है. इसमें राज्य सरकार के निर्णयानुसार कोरोना उन्मूलन कोष में दिया जाने वाला 50 लाख रूपये की राशि भी शामिल है.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में डूबने से दो किशोरों की मौत

बेगूसराय जिले के बखरी नगर पंचायत के इटवा चौर स्थित एक गहरे खड्ड में स्नान करने के दौरान मंगलवार को डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 23 हुए

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के दो अन्य मामलों की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बुधवार को बढ़कर 23 हो गई.