logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 30 Mar 2020, 09:47 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 30 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:00 (IST)
shareIcon

अफवाह फैलाने के मामले में दो पर एफआईआर

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा प्रखंड के मिथुन सिंह नामक व्यक्ति का कथित कोरोना वायरस संक्रमण पॉजिटिव पाए जाने की व्हाट्सएप और फेसबुक पर झूठी अफवाह फैलाने के मामले में अनमोल शेखर टूडू और वरुण पाल के खिलाफ शिकारीपाड़ा थाना में मामला दर्ज किया है.

calenderIcon 17:20 (IST)
shareIcon

अंतर राज्यीय व अंतर जिला सीमाओं को सील करने का निर्देश

आज समाहरणालय सभागार में उपायुक्त रमेश घोलप की अध्यक्षता में कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम को लेकर बैठक आहूत की गई. उपायुक्त ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचल अधिकारी और थाना प्रभारी को अंतर राज्य एवं अंतर जिला सीमाओं को सील करने का निर्देश दिए और दूसरे जिलों से आने वाले लोगों को सील किए गए सीमाओं पर बनाए गए कोरोटाइन में रखने की बात कही.

calenderIcon 16:22 (IST)
shareIcon

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री से बिहार के लोगों को बचाने की गुहार लगाई

तेजस्वी यादव ने एक वीडियो के जरिए बिहार को कोरोना से बचाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है. इस वीडियो में कुछ महिला डॉक्टर एक गीत के जरिए आवश्यक सामानों को उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं.

calenderIcon 14:31 (IST)
shareIcon

करंट लगने से मनरेगा के कनिष्ठ अभियंता की मौत

जहानाबाद जिले के टेहटा पुलिस चौकी क्षेत्र में मनरेगा के कनिष्ठ अभियंता धर्मेंद्र कुमार (45) की रविवार सुबह करन्ट लगने से मौत हो गई.

calenderIcon 11:39 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के कारण चली गई नौकरी, पति-पत्नी सब्जी बेचने को मजबूर


रांची: देशभर में जारी लॉकडाउन के कारण कपड़े की दुकान पर काम करने वाली उर्मिला देवी और शादियों में ड्रम बजाने वाले उनके पति राजू दास ने अपनी नौकरी खो दी. उन्हें मजबूरन पैसे कमाने के लिए सब्जियां बेचनी पड़ रही हैं.


 
calenderIcon 10:28 (IST)
shareIcon

खगड़िया में पुलिस का मानवीय चेहरा देखना को मिला

खगड़िया में पुलिस का मानवीय चेहरा देखना को मिला है. तीन दिन से भूखे दर्जनों प्रवासी मजदूरों को पुलिस ने नाश्ता खिलाया. सभी कोलकाता से सहरसा जा रहे हैं.

calenderIcon 10:27 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर में AES से एक बच्चे की मौत

मुजफ्फरपुर में AES से एक बच्चे की मौत हो गई. एसकेएमसीएच में बच्चे का इलाज चल रहा था.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

बिहार में कोराना के 4 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 15 हुई

बिहार में रविवार को एक साथ चार नए कोविड-19 पजिटिव मामले सामने आने के साथ राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 तक पहुंच गई है.