logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 29 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 29 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 29 Mar 2020, 09:18 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोनो वायरस संक्रमण के एक और मामले की पुष्टि

हार में कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य मामले की रविवार को पुष्टि होने के बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी. इसमें मुंगेर निवासी वह मरीज भी शामिल है, जिसकी 21 मार्च को मौत हो गयी थी.

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

सुपौल में नदी में नाव डूबने से तीन लोग लापता

सुपौल: भपटियाही थाना क्षेत्र में कोसी नदी में नाव डूबने से तीन लोग लापता हो गए. गोताखोर और एनडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

calenderIcon 09:27 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में लापता किशोर का शव नदी में मिला, हत्या की आशंका

गोपालगंज: कटेया के बेलही ख़ास गांव से लापता एक 16 साल के नाबालिग का शव नदी में मिला. परिजनों ने किशोर की हत्या की आशंका जताई है.

calenderIcon 09:25 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में दूसरे राज्यों के फंसे मजदूरों के लिए की गई खाने और रहने की व्यवस्था

बेगूसराय में जिला प्रशासन और नगर निगम के द्वारा दूसरे राज्यों के फंसे मजदूरों के रहने और खाने का इंतजाम शहर के बस स्टैंड और ज्ञान भारती स्कूल में किया है.  बेगूसराय डीएम अरविंद कुमार वर्मा खुद इसकी निगरानी कर रहे हैं.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस से आपका बचाव आपके सहयोग के बिना सम्भव नहीं- सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यवासियों से कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से पैदा हुई आपदा की इस घड़ी में राज्य सरकार उन्हें सुरक्षित रखने की हर संभव कोशिश कर रही है लेकिन यह आम लोगों की सहभागिता के बिना सम्भव नहीं है.

calenderIcon 09:22 (IST)
shareIcon

बिहार की सीमाओं पर ‘आपदा सीमा राहत शिविर’ की व्यवस्था करने के निर्देश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को मुख्य सचिव को बिहार से लगने वाली अन्य राज्यों की सीमाओं के साथ-साथ पडोसी देश नेपाल की सीमा पर ‘आपदा सीमा राहत शिविर’ की व्यवस्था करने के निर्देश दिये.

calenderIcon 09:22 (IST)
shareIcon

बंद के दौरान बैंक शाखाएं पहले की तरह ही ग्राहकों को देंगी अपनी सेवाएं- सुशील

बिहार के वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य में कार्यरत बैंकों की सभी शाखाएं लॉकडाउन (बंद) के दौरान भी पूर्व की तरह ग्राहकों को सेवा प्रदान करेंगी. उन्होंने कहा कि कुछ जिलों में गलतफहमी के कारण बैंक शाखाओं को सप्ताह में दो दिन बंद करने का निर्णय स्थानीय स्तर पर ले लिया गया था, साथ ही बैंकों ने पूरे राज्य में बैंकिंग अवधि सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक सीमित कर दी थी.

calenderIcon 09:20 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोनो वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 10 हुई

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य मामले की शनिवार को पुष्टि होने के बाद प्रदेश में इस रोग से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी. इस बीमारी के कारण मुंगेर निवासी एक मरीज की 21 मार्च को मौत हो गयी थी.