logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 27 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 27 Mar 2020, 07:19 AM

Bihar:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:35 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में शख्स ने हथौड़ी से अपनी पत्नी की हत्या की

मोतिहारी: मुफ्फसिल थाना के धरमुहा गांव में एक शख्स ने हथौड़ी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

calenderIcon 15:27 (IST)
shareIcon

राजद विधायकों को तेजस्वी का पत्र

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के सभी विधानसभा, विधानपरिषद के सदस्यों को पत्र लिखकर उन्हें कोरोनावायरस से लड़ने में और सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन्स को आमजन तक पहुंचाने में सहयोग करने की अपील की है.

calenderIcon 10:50 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बेगूसराय: एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम एवं प्रशासन ने महिला के परिजनों को अपनी निगरानी में ले लिया तथा सभी को जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में 16 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

नमन है उन्हें जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं- हेमन्त सोरेन

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गुरुवार को उन चिकित्सकों, पुलिस कर्मियों और सरकारी अधिकारियों को नमन किया जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को आगे बढ़ा रहे हैं.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

झारखंड में 9 लाख अंत्योदय परिवार सहित 57 लाख कार्डधारकों को खाद्यान्न पहुंचाने के निर्देश

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गुरुवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे राज्य के नौ लाख अंत्योदय परिवार सहित 57 लाख कार्डधारक परिवारों तक समय पर खाद्यान्न उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें.

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

बिहार में जीएसटी करदाताओं को राहत, बिना दंड के 30 जून तक जमा करा सकेंगे रिटर्न- सुशील

बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया कि जीएसटी के अन्तर्गत निबंधित सभी करदाताओं को लॉकडाउन के मद्देनजर बड़ी राहत दी गयी है. अब वे 31 मार्च की जगह 30 जून तक बिना किसी विलम्ब शुल्क, दंड के कर भुगतान व विवरणी दाखिल कर सकेंगे.

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 7 हुई

बिहार में और तीन मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राज्य में इस रोग से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर अब 7 हो गई, जबकि इससे मुंगेर निवासी एक मरीज की शनिवार को मौत हो गयी थी.

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

बिहार के निवासी जहां भी फंसे हों वहीं पर उनके भोजन एवं रहने की व्यवस्था की जायेगी: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रदेश के निवासी राज्य या उसके बाहर जहां भी फंसे हों वहीं पर मदद उनकी जाएगी तथा उनके भोजन एवं रहने की व्यवस्था सरकार करेगी.