logo-image

कन्हैया कुमार की सुरक्षा के लिए डी. राजा ने नीतीश को लिखा पत्र

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 15 Feb 2020, 06:43 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 17:50 (IST)
shareIcon

कन्हैया कुमार की सुरक्षा के लिए डी. राजा ने नीतीश को लिखा पत्र

CPI नेता डी. राजा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उनसे JNUSU के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी सदस्य कन्हैया कुमार और उनकी जन-गण-मन यात्रा को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा. साथ ही कन्हैया कुमार की यात्रा पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भी कहा है.

calenderIcon 16:58 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया

बेगूसरायः एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं इस छीना झपटी के दौरान बाइक सवार पीड़ित ने अपना नियंत्रण खो दिया और औंधे मुंह नीचे गिर गया. सिर में चोट आने की वजह से पीड़ित सीएसपी संचालक की मौके पर ही मौत हो गई.

calenderIcon 15:56 (IST)
shareIcon

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर बिहार में कानून व्यवस्था की बात की जाए, बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. भाजपा के कई मंत्री, NDA के कई सांसदों ने भी बयान दिए हैं कि बिहार में अपराध चरम सीमा पर है और गिरिराज सिंह जी ने एसपी की जो फटकार लगाई है वो तो हमने देखा ही है.

calenderIcon 15:55 (IST)
shareIcon

भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने महागठबंधन पर बोला हमला

बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में महागठबंधन तो पहले ही फेल हो चुका है, लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीटों पर महागठबंधन को हार मिली थी. विधानसभा चुनाव में भी हम नीतीश कुमार जी का चहरा आगे रखकर चुनाव लड़ने वाले हैं. लोग कहते हैं 'क्यों करे विचार जब हैं ही नीतीश कुमार'

calenderIcon 15:54 (IST)
shareIcon

बिहार के शिवहर में महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या

शिवहरः पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली के पास मोहारी बांध के नजदीक एक महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

calenderIcon 15:29 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में CAA का विरोध करना लोगों को भारी पड़ा

मुरादाबादः ईदगाह इलाके में CAA का विरोध करना लोगों को भारी पड़ गया है. प्रदर्शनकारियों से 1 करोड़ 4 लाख की वसूली की जाएगी. इसको लेकर 116 लोगों को पाबंद किया गया है. शहर का माहौल खराब होने की आशंका चलते नोटिस भी जारी कर दिया गया है.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार के नीचे दबने से बच्चे की मौत

बेगूसराय: बलिया थाना क्षेत्र में बालू से लदे ट्रैक्टर एक मकान से जा टकराया. घर की दीवार के नीचे दबने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में शराब पार्टी का पुलिस ने खुलासा किया

मोतिहारीः नगर में शराब पार्टी का पुलिस ने खुलासा किया है. शराब की पार्टी करते सात रसूखदारों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 10:27 (IST)
shareIcon

महागठबंधन में मुख्यमंत्री के चेहरे पर दलों में सहमति नहीं

पटनाः बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में एक बार फिर मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. महागठबंधन में शामिल दलों में नेतृत्व करने के लिए किसी एक नेता को लेकर सहमति नहीं बना पा रही है.

calenderIcon 10:26 (IST)
shareIcon

चीन से लौटे 28 कोरोना संदिग्धों को 'आइसोलेशन' में रखा गया

बिहारः अब तक कोरोनावायरस के संदिग्ध 28 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है. सभी की प्रतिदिन जांच की जा रही है.