BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: अखिलेश बोले- योगी ने ऐसा ठोकना सिखाया कि किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है- Read More »

जमानत के बाद लालू यादव की पहली तस्वीर आई सामने, समर्थकों का किया अभिवादन

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 06:50:51 PM
लालू प्रसाद यादव की लंबे वक्त बाद सामने आई तस्वीर

लालू प्रसाद यादव की लंबे वक्त बाद सामने आई तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव को एक मामले में शुक्रवार को जमानत मिल गई. लालू के चाहने वालों का मानना है कि उनके नेता जल्द जेल से बाहर निकलेंगे. जमानत मिलने के बाद रांची के रिम्स में इलाज करार रहे लालू प्रसाद यादव अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा किया. अस्पताल की खिड़की से वो अपने समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. लालू प्रसाद की काफी लंबे वक्त बाद अभिवादन करते हुए तस्वीर सामने आई है.

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ब्लू रंग की शर्ट पहन रखे हैं. कंधे पर सफेद रंग की तौलिया रख रखी है. माथे पर उन्होंने टीका लगा रखा है. इस तस्वीर में लालू प्रसाद पहले से ज्यादा दुबले लग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:रामलाल को BJP के राष्ट्रीय संगठन मंत्री से हटाया गया, RSS थी उनसे नाराज: सूत्र

बता दें कि झारखंड उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को चारा घोटाला मामले में जमानत दे दी, हालांकि वह दो अन्य घोटालों के मामले में जेल में ही रहेंगे. चारा घोटाला मामला देवघर कोषागार से धन की धोखाधड़ी से संबंधित है.

आरजेडी प्रमुख के वकील प्रभात कुमार ने कहा कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को जमानत मिल गई है. मामले में उन्हें साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई थी. वह अन्य दो और चारा घोटाला मामलों में जेल में ही रहेंगे, जिसमें उन्हें पांच साल और 14 साल कैद की सजा मिली है.

और पढ़ें:बीजेपी नेता मुकुल रॉय का बड़ा दावा, CPM, कांग्रेस और TMC के कुल 107 विधायक BJP में हो सकते हैं शामिल

लालू प्रसाद ने 13 जून को जमानत की अर्जी दायर की थी. सीबीआई द्वारा पांच जुलाई को उनकी याचिका पर जवाब दाखिल करने के बाद उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दी. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री को चार चारा घोटाला मामलों में दोषी ठहराया गया है और उन्हें 14 साल कैद की सजा मिली है. 900 करोड़ रुपये के चारा घोटाले से जुड़े चौथे मामले में उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है.

First Published: Jul 13, 2019 06:50:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो