logo-image

Video: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अब नई 'लीला'

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav) तरह-तरह की लीलाएं करते रहते हैं.

Updated on: 28 Jul 2019, 06:17 PM

पटना:

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav) तरह-तरह की लीलाएं करते रहते हैं. तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav) अपनी अलग अलग लीलाओं के लिए विख्यात हैं. कभी कृष्ण तो कभी शिव बन जाते हैं. कभी गाय चराते हैं तो कभी बॉडी बनाते हैं. खुद को लालू की छवि में पेश करने की कोशिश भी करते हैं. इस बार उनका नया वीडियो वायर हो रहा है.

शनिवार को पटना में अनियमितता और छात्रों के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ के खिलाफ तेजप्रताप के कार्यकर्ता सडकों पर उतरे. पुलिस ने तेजप्रताप के कार्यकर्ताओं को जमकर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. कई कार्यकर्ता गिरफ्तार किए गए. लेकिन तेजप्रताप अपने कार्यकर्ताओं छोड़ अपनी पूरी टोली के साथ देवघर कूच कर गए. तेजप्रताप ने शिव का रूप धारण किया है. तेजप्रताप ने देवघर जाने के लिए एक पूरी बस बुक की है, जिसमें उनके करीबी लोगों के साथ बाउंसर और सेक्यूरिटी गार्ड भी शामिल थे.

यह भी पढ़ेंः बांसुरी मुकुट छोड़ अब बम भोले के अवतार में नजर आए लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव

मीडिया के हाथ जो वीडियो लगा है उसमें तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav) काफी निश्चिंत दिख रहे हैं. न तो उन्हें अपने कार्यकर्ताओं के उपर हुए लाठीचार्ज का कोई अफसोस दिख रहा है और न ही इस लाठीचार्ज के विरोध में आगे की रणनीति की चिंता नजर आ रही है.

यह भी पढ़ेंः Video: अनोखे अंदाज में दिखे लालू के 'लाल' तेजप्रताप, बदल डाला हेडर स्टाइल, जिम में बहाया पसीना

शाम करीब चार बजे वाहन से तेजप्रताप अपने कई सहयोगियों के साथ सुल्तानगंज सीढ़ी घाट पहुंचे. जहां उन्होंने गंगा स्नान किया. इस दौरान वे चित परिचित अंदाज में दिखे. स्नान के दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई. राजद कार्यकर्ताओं ने अलावा अन्य कांवडि़यों और लोगों ने भी उनके साथ सेल्‍फी ली.