logo-image

तेज प्रताप यादव का भड़काऊ भाषण, मंच से पूछा, 2020 में किसका वध होगा? भीड़ बोली- नीतीश का

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. जनता के बीच पहुंचे राजनीतिक दलों के नेता अपनी बातों को रख रहे हैं.

Updated on: 21 Feb 2020, 02:36 PM

वैशाली:

बिहार (Bihar) में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. जनता के बीच पहुंचकर राजनीतिक दलों के नेता अपनी बातों को रख रहे हैं. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का भड़काऊ भाषण सामने आया है. आरजेडी नेता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है.

यह भी पढ़ेंःप्रशांत किशोर का 'बात बिहार की' कार्यक्रम पहले ही दिन रहा हिट, जुड़े 3 लाख से भी ज्यादा लोग

तेजप्रताप यादव का यह वीडियो वैशाली का है. इस वीडियो में वह मंच से जनता से नारे लगवा रहे हैं. तेज प्रताप यादव भीड़ से पूछ रहे हैं कि 2020 में किसका वध होगा? इस सवाल पर जनता की ओर से जवाब आता है और वह कहती है- नीतीश का. इसके बाद तेजप्रताप यादव ने कहा, 'यह हमें बोलने की जरूरत नहीं है, आप सभी लोग यह भली-भांति जानते हैं कि हमारा बिहार किस दौर से गुजर रहा है.'

यह भी पढ़ें: वारिस पठान की गिरफ्तारी होनी चाहिए, तेजस्वी यादव ने बयान की निंदा की

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव महाशिवरात्रि के पूर्व संध्या पर वैशाली जिले के गंगाजल गांव में नव-निर्मित मंदिर में देवी-देवताओं की प्रतिमा का प्राण-प्रतिष्ठान और 5 दिवसीय यज्ञ समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर तेज प्रताप यादव का कृष्ण अवतार भी देखने को मिला. उन्होंने मंच पर लोगों के बीच बांसुरी बजाई.

गौरतलब है कि तेजप्रताप कई बार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं. कई मौकों पर वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखी टिप्पणी करने से पीछे नहीं रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी आपत्तिजनक बयान दिया था. बहरहाल, देखने वाली बात यह है कि तेजस्वी यादव के इस बयान पर सत्ताधारी जदयू के नेताओं की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है.