चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए भेजा जा सकता है दिल्ली

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 04:23:35 PM
चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू को इलाज के लिए भेजा जा सकता है दिल्ली

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू को इलाज के लिए भेजा जा सकता है दिल्ली (Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना/रांची:  

चर्चित चारा घोटाले (fodder scam) के कई मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा जा सकता है. लालू के इलाज में जुटे रिम्स के चिकित्सकों का कहना है कि वह किडनी सहित 15 गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हैं.

यह भी पढ़ेंः पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- सस्पेंड करो इसे

चिकित्सकों का कहना है कि लालू प्रसाद को होली के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स भेजा जा सकता है. लालू प्रसाद की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है. लालू के परिजन भी उनके स्वास्थ्य को लेकर कई बार चिंता जता चुके हैं.

लालू का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने शनिवार को बताया कि उच्चस्तर के इलाज के लिए चिकित्सक लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वहां के चिकित्सक चाहेंगे तो इलाज में बदलाव भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः एक्शन में जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर भेजा नोटिस

रिम्स के मुताबिक, लालू की सेहत की जांच और उन्हें दिल्ली भेजे जाने के निर्णय के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा. मेडिकल बोर्ड की टीम लालू की सेहत पर चर्चा करेगी और उसके बाद उन्हें दिल्ली भेजे जाने पर निर्णय लिया जाएगा. बताया गया है कि लालू पहले से मधुमेह व दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. लालू की किडनी 50 फीसदी ही कार्य कर रही है. लालू के परिवार की तरफ से उनके इलाज पर सवाल उठाया जा रहा है.

First Published: Feb 15, 2020 03:44:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो