BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

लालू की लगातार बिगड़ रही है तबीयत, धड़कन अनियमित, किडनी भी आधी कर रही काम

News State Bureau  |   Updated On : December 22, 2018 01:05:35 PM
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. रांची के रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की धड़कन अनियमित है. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लालू प्रसाद की किडनी 50 प्रतिशत ही काम कर रही है. जिसे देखते हुए रिम्स के डॉक्टर एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट से संपर्क किया है. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक उनकी बीमारी से लड़ने की ताकत लगातार कम हो रही है. बिगड़ती तबीयत तो देखते हुए लालू प्रसाद ने झारखंड हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दी थी, लेकिन इस पर कल यानी शुक्रवार को सुनवाई टल गई अब इस मामले की सुनवाई 4 जनवरी को होगी.

डॉक्टरों की मानें तो लालू प्रसाद शुगर और ब्लड प्रेशर के मरीज हैं और ऐसे में इनकी स्थिति और खराब हो सकती है. अगस्त से लेकर अभी तक 110 दिनों में लालू यादव को 50 दिन एंटीबायोटिक देनी पड़ी है. इससे लगता है कि उनकी बीमारियों से लड़ने की ताकत कम हो गई है.

इसे भी पढ़ें : यूपी, बिहार के लोग ही आखिर क्यों बनते हैं निशाना?

बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की जिद्द में अड़े हुए हैं. लाख समझाने के बावजूद भी वो मान नहीं रहे हैं. पिछले मंगलवार (18 दिसंबर) को तेज प्रताप अपने पिता लालू प्रसाद से रांची के रिम्स मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्नी से तलाक और बिहार की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की. इसके साथ ही डॉक्टर्स से मिलकर उनकी सेहत का हालचाल भी लिया.

First Published: Dec 22, 2018 07:14:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो