logo-image

सुशील मोदी पर लालू का तंज, '15 साल बाद विकास सड़क पर है'

भारी बारिश के कारण बिहार में जनता बेहाल है. लेकिन इसके साथ ही नेता भी परेशान हैं. पटना के राजेंद्र नगर स्थित अपने निजी घर में परिवार के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को NDRF की टीम ने रेस्क्यू किया.

Updated on: 01 Oct 2019, 02:04 PM

पटना:

भारी बारिश के कारण बिहार में जनता बेहाल है. लेकिन इसके साथ ही नेता भी परेशान हैं. पटना के राजेंद्र नगर स्थित अपने निजी घर में परिवार के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को NDRF की टीम ने रेस्क्यू किया. सुशील मोदी की उनके परिवार के साथ सड़क पर खड़े एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सपरिवार नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. रेस्कयू के बाद सड़क पर परिवार के साथ खड़े सुशील मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए लालू ने ट्वीट किया कि 15 साल का विकास सड़क पर खड़ा है.

लालू यादव ने ट्विटर हैंडल से यह फोटो शेयर करते हुए तंज कसा कि 'विपक्ष को गाली दे-देकर बिहार में इतना बिकासे कर दिए है कि अब सुशील अपने और नीतीश के 15 बरस के ‘विकास’ के साथ सड़क पर खड़ा है.' गरीबों का घर उजाड़ने वाले आज खुद रोड पर आ गए हैं. भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं.

तेजस्वी ने भी कसा तंज

सुशील मोदी के रेस्क्यू की तस्वीर को लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया. उन्होंने तस्वीर को ट्वीट करते हुए कहा कि यह बिहार के त्रासदी की तस्वीर है. तेजस्वी यादव ने लिखा कि 'बिहार की त्रासदी इस तस्वीर में है।पटनावासियों ने 35 वर्षों से सुशील मोदी और उनकी पार्टी को सभी चुनावों में जिताया है।ये ख़ुद 15 वर्ष से सरकार में नगर विकास मंत्री रहे है।अगर इन्होंने Drainage का फ़ंड भ्रष्टाचार में Drain करने की बजाय काम में लगाया होता तो आज इस अवस्था में ना होते'.

राबड़ी ने भी साधा निशाना

लालू प्रसाद यादव की पत्नी व बिहार विधान परिषद ने नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने भी सुशील मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आज से 20वर्ष पूर्व हमारी सरकार में सीवरों की नियमित सफ़ाई होती थी। भारी बारिश के कारण अगर 1-2 घंटे “कुछ इंच” जलजमाव होता था तो उसी 2-3 इंच पानी मे सुशील मोदी नौटंकी करने धरने पर बैठ जाते थे।इनके 15 वर्ष के राज में 4 दिन से 5-6 फ़ुट गंदा पानी जमा है।काहे नहीं नौटंकी कर धरना देता?