logo-image

बिहार में नौकरी का सुनहरा मौका, महिलाओं के लिए बंपर भर्ती, सैलरी मिलेगी 12 हजार

बिहार में महिलाओं के लिए सरकार ने नौकरी का सुनहरा मौका दिया है. इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस (ICDS), बिहार सरकार ने लेडी सुपरवाइजर पदों के लिए भर्ती निकाली है.

Updated on: 16 Jul 2019, 07:50 PM

पटना:

बिहार में महिलाओं के लिए सरकार ने नौकरी का सुनहरा मौका दिया है. इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस (ICDS), बिहार सरकार ने लेडी सुपरवाइजर पदों के लिए भर्ती निकाली है. यह उन महिलाओं के लिए एक सुनहरा मौका है जो नौकरी करना चाहती हैं. आइए जानते हैं इन पदों से जुड़ी जानकारी के बारे में.

पद के बारे में सबकुछ

लेडी सुपरवाइजर के लिए 3034 पदों पर भर्ती निकाली गई है. इन पदों पर सिर्फ वही महिलाएं आवेदन कर सकती हैं. जिन्होंने ग्रेजुएशन कर रखा हो. आवेदन के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष होनी चाहिए. आवेदन के लिए किसी भी तरह का कोई शुल्क नहीं है.

पद पर आवेदन के लिए 25 जुलाई 2019 आखिरी तारीख है. जो भी महिलाएं आवेदन करना चाहती हैं वह इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस (ICDS) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकती हैं. उम्मीदवारों का चयन एजुकेशन मेरिट के हिसाब से किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को बिहार के किसी भी जिले में तैनाती दी जा सकती है. सैलरी प्रति माह 12,000 रुपये होगी.