BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पिता फरार

भाषा  |   Updated On : August 31, 2019 05:15:47 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना के बाद से पिता फरार है. कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 55 किमी दूर करतला थाना क्षेत्र के निवासी आरोपी पिता (40) पर उसकी बेटी (17) ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहली पत्नी की मौत लगभग आठ वर्ष पूर्व हो गई थी. इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी. पिछले तीन वर्षों से दूसरी पत्नी की अनुपस्थिति में आरोपी पहली पत्नी से हुई बेटी से दुष्कर्म कर रहा था.

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया को MP कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग तेज, मंत्री गोविंद सिंह ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने बताया कि आरोपी इस दौरान लड़की को इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिता की धमकी के कारण बेटी पिछले तीन वर्षों से अत्याचार सह रही थी लेकिन आखिर में प्रताड़ना से तंग आकर उसने शुक्रवार को थाने में पिता के खिलाफ शिकायत कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का सरंक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

First Published: Aug 31, 2019 05:14:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो