logo-image

नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पिता फरार

घटना के बाद से पिता फरार है. कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 55 किमी दूर करतला थाना क्षेत्र के निवासी आरोपी पिता (40) पर उसकी बेटी (17) ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

Updated on: 31 Aug 2019, 05:15 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना के बाद से पिता फरार है. कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 55 किमी दूर करतला थाना क्षेत्र के निवासी आरोपी पिता (40) पर उसकी बेटी (17) ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहली पत्नी की मौत लगभग आठ वर्ष पूर्व हो गई थी. इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी. पिछले तीन वर्षों से दूसरी पत्नी की अनुपस्थिति में आरोपी पहली पत्नी से हुई बेटी से दुष्कर्म कर रहा था.

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया को MP कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग तेज, मंत्री गोविंद सिंह ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने बताया कि आरोपी इस दौरान लड़की को इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिता की धमकी के कारण बेटी पिछले तीन वर्षों से अत्याचार सह रही थी लेकिन आखिर में प्रताड़ना से तंग आकर उसने शुक्रवार को थाने में पिता के खिलाफ शिकायत कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का सरंक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.