logo-image

बिहार : अर्धसैनिक बल और होमगार्ड के जवान आपस में भिड़े, SP ने लिया संज्ञान

जिले की एसपी मीनू कुमारी ने मामले पर संज्ञान लिया है. पुलिस की पिटाई करने वाले के खिलाफ मड़ैया थाना में केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

Updated on: 24 Jul 2019, 03:05 PM

पटना/खगड़िया:

खगड़िया में मड़ैया ओपी के मड़ैया चौक के पास सरेआम होमगार्ड जवान की पिटाई का एक मामला सामने आया है. जिले की एसपी मीनू कुमारी ने मामले पर संज्ञान लिया है. पुलिस की पिटाई करने वाले के खिलाफ मड़ैया थाना में केस दर्ज करने का आदेश दिया है. वंही एक होम गार्ड जवान को दूसरे जिला में ट्रांसफर करने को लेकर मुंगेर डीआईजी को पत्र लिखा है. वहीं गोगरी डीएसपी को पुलिस की पिटाई करने के मामले के लिए जांच करने का आदेश दिया है. आपको बता दें कि सरेआम पुलिस की पिटाई होने का आज वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे पब्लिक के बीच कुछ होम गार्ड जवान की लात घुस्से और थप्पड़ से चल रहे हैं. एसपी की मानें तो वायरल वीडियो सही है.

यह भी पढ़ें- आतंकवाद के खिलाफ सभी दलों की एक आवाज होनी चाहिए, गृह मंत्री अमित शाह का बयान

दरअसल अर्धसैनिक बल का एक जवान बीच रोड पर बाइक लगाकर खड़ा था. जिसका वंहा मौजूद होमगार्ड जवानों ने विरोध कर दिया. जिसके बाद होम गार्ड जवान से अर्धसैनिक बल का जवान उलझ गया. इसी बीच होम गार्ड जवान ने डंडे से अर्धसैनिक बल के जवान पर हमला बोल दिया. लिहाज अर्धसैनिक बल के सपोर्ट में अररिया गांव के लोग आ जुटे और चार होम गार्ड जवान की धुनाई कर दी. हालांकि एसपी एक ही होम गार्ड जवान की पिटाई होने की बात कह रहे हैं.