logo-image

कश्मीरी युवती का आया बिहार के इस शख्‍स पर दिल, 3 बच्चों के पिता से भागकर रचाई शादी

कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद वहां की लड़कियां बिहारी छोरों पर फिदा हैं. अभी कुछ दिन पहले बिहार के सुपौल में कश्मीर की दो लड़कियों को उनके पति समेत गिरफ्तार (Arrest) किया गया था.

पटना:

कश्मीर में अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद वहां की लड़कियां बिहारी छोरों पर फिदा हैं. अभी कुछ दिन पहले बिहार के सुपौल में कश्मीर की दो लड़कियों को उनके पति समेत गिरफ्तार (Arrest) किया गया था. जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने मंगलवार को एक बार फिर से उसी जिले में दबिश दी जहां से दोनों युवतियों को बरामद किया गया था. कश्मीर पुलिस के साथ लड़की के पिता भी अपनी बेटी को खोजने सुपौल पहुंचे. यहां मोहम्मद सुभान के साथ कश्मीर को छोड़ पहुंची लड़की को ढूंढने कश्मीर पुलिस पहुंची, जहां राघोपुर थाना के सहयोग से कश्मीर के अनंतनाग जिले की रहने सिमी की तलाश की गई लेकिन सुपौल में कोर्ट मैरेज और निकाह पढ़ने के बाद फरार युगल का कोई सुराग नहीं मिल सका.

यह भी पढ़ेंःIPS बनकर रिक्‍शा चालक ने 3000 लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसाया 

राघोपुर थाना इलाके के इटावा के रहने वाले मोहम्मद सुभान तीन बच्चों का पिता है और उसकी पहली शादी अररिया जिले के फारबिसगंज में हुई है. वह पिछले 5 सालों से कश्मीर में रहकर राज मिस्त्री का काम करता था. वहां उसकी आंखें अनंतनाग जिले की रहने सिमी से लड़ गई. इसी बीच धारा 370 हटने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः नए मोटर व्हीइकल एक्ट से कुंवारे ट्रैफिक पुलिस वालों का बढ़ गया दहेज!

लड़की को लेकर सुभान राघोपुर आ गया. यहां उसके मां-बाप ने राघोपुर पुलिस खबर कर दी. पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे में लेकर अल्पावास गृह सुपौल में रख दिया और कश्मीर को पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना देने के बाद भी कश्मीर में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई लेकिन इसके बाद जब कश्मीर पुलिस लड़की को लेने एक सप्ताह तक नहीं आयी तो सुपौल पुलिस ने लड़की को छोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंःसोशल मीडिया पर अब रानू मंडल का 'बेटा' जीत रहा लाखों लोगों का दिल

इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरेज भी कर लिया और फिर गांव छोड़कर फरार हो गए, लेकिन देर रात कश्मीर पुलिस के पहुंचने के बाद फिर से सिमी की खोजबीन की जाने लगी है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.