logo-image

बिहार में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, शराब माफिया के निशाने पर थे

साहेब यादव के सिर के पास गोली मारी गई. साहेब यादव कुछ ही दिन पहले युवा जेडीयू के जिला सचिव बनाए गए थे.

Updated on: 10 Jan 2020, 12:23 PM

भोजपुर:

बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात अपराधियों ने राज्य में सत्ताधारी जनता दल (यूनाइटेड) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या में शराब तस्करों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, रूपबांध गांव निवासी साहेब यादव (25) गुरुवार रात करीब नौ बजे अपने गांव से बाहर शौच के लिए एक नदी किनारे गए थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः जेडीयू और बीजेपी दो सिद्धांतहीन सत्तालोलुप दल, आरजेडी ने कसा तंज

साहेब यादव के सिर के पास गोली मारी गई. साहेब यादव कुछ ही दिन पहले युवा जेडीयू के जिला सचिव बनाए गए थे. जगदीशपुर के थाना प्रभारी ईश्वरानंद लाल ने आईएएनएस को शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, जेडीयू नेता लंबे समय से अपने इलाके में शराब बिक्री का विरोध कर रहे थे. इस कारण वह शराब माफिया के निशाने पर थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस हत्या के पीछे शराब तस्करों का हाथ हो सकता है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ेंः दरभंगा एम्स की स्थापना का रास्ता साफ, साल के अंत तक निर्माण कार्य शुरू होने की उम्मीद

उधर, बिहार के बेगूसराय में बीती रात अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य का गोलियों से भून दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. बताया गया रहा है कि मृतक वार्ड सदस्य मिनी नरेश यादव भी अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति था और उस पर विभिन्न थानों में अपहरण एवं हत्या के लगभग आधे दर्जन मामला दर्ज थे और वह जेल भी जा चुका था. फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर था. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर मथार दियारा की है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.