लूट की नीयत से स्वर्ण व्यापारी का पीछा किया, फिर बीच रास्ते में मार दी गोली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 06, 2019 12:41:22 PM
लूट की नीयत से व्यापारी का पीछा किया, फिर बीच रास्ते में मारी गोली

लूट की नीयत से व्यापारी का पीछा किया, फिर बीच रास्ते में मारी गोली (Photo Credit : फाइल फोटो )

मुजफ्फरपुर :  

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. गुरुवार की शाम स्वर्ण व्यापारी प्रभात कुमार अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था. रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने लूट की नीयत से उसका पीछा किया और फिर व्यापारी पर गोली लगा दी. इस हमले में प्रभात कुमार की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना सकरा थाना क्षेत्र के सुजवालपुर मस्जिद चौक की है.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद एनकाउंटर पर आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कही ये बड़ी बात

घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था. मौके पर पहुंची पुलिस के साथ उनकी नोंकझोंक हो गई. घटना की सूचना मिलते एएसपी ईस्ट नितेश कुमार ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया. उन्होंने कहा कि रोडरेज के दौरान प्रभात की हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.

इससे पहले गुरुवार को औरंगाबाद में जिलाधिकारी कार्यालय के समीप अपराधियों ने एक दंपति से 17 लाख रुपए की लूटपाट की. पुलिस उपाधीक्षक अनुप कुमार ने लूट की इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्यबल का गठन किया गया है.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद में तो हो गया 'इंसाफ', मगर इन बेटियों को बिहार पुलिस कब दिला पाएगी न्याय

दरअसल, औरंगाबाद शहर के न्यू एरिया मुहल्ले के निवासी मुन्ना सिंह और उनकी पत्नी सुनीता सिंह जमीन खरीदने के लिए औरंगाबाद समाहरणालय के सामने स्थित एक्सिस बैंक पहुंचे थे, पर बैंक में लिंक फेल होने के कारण दोनों बैंक के बाहर खड़े थे. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी पहुंचे और नकदी से भरा थैला झपट कर फरार हो गए. दंपति ने पुलिस को बताया कि जमीन विक्रेता के राशि का चेक लेने के लिए राजी नहीं होने पर वे नगद राशि उसके खाते में जमा कराने बैंक पहुंचे थे.

First Published: Dec 06, 2019 12:41:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो