logo-image

Shocking News: डिप्रेशन में व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 5 लोगों को मार डाला

बिहार के मुंगेर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी.

Updated on: 17 Jan 2020, 08:08 AM

मुंगेर:

बिहार के मुंगेर (Munger) जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या (Murder) कर दी. व्यक्ति ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को गला दबाकर मार दिया. इसके बाद उसने खुद भी मकान की छत से छलांग लगा दी. हालांकि इस घटना में वो बुरी तरह के घायल हो गया. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः सनसनीखेज वारदात, बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, घटना मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैया टोला पुरानी पोस्ट ऑफिस के निकट की है. यहां 50 वर्षीय भारत केसरी पिता वासुदेव केशरी घड़ी की दुकान चलाता था. बताया जा रहा है कि वो काफी दिन से डिप्रेशन में था. इसकी वजह से रात को उसने डिप्रेशन में आकर अपने तीन पुत्रियों के अलावा अपनी पत्नी और बुजुर्ग मां की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद खुद छत से कूदकर जान देनी चाही.

यह भी पढ़ेंः कब्र खोदकर 150 लाशें खा चुके हैं पाकिस्तान के ये नरभक्षी, घर से मिला था बच्चे का कटा सिर

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि भारत केसरी डिप्रेशन में था. सभी की हत्या करने के बाद वह अपने बने मकान के चार मंजिला छत से जान देने के लिए कूद गया. लेकिन कूदने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे स्थानीय लोगों ने हवेली खरगपुर पीएचसी में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह वीडियो देखेंः