logo-image

घरवालों ने पति को कमाने भेज दिया परदेश, कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली पत्नी की लाश

घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

Updated on: 22 Feb 2020, 02:57 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में एक नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. उक्त मामले में जहां पीड़िता के मायके वाले ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या (Murder) का आरोप लगा रहे हैं. वहीं ससुरालवालों की मानें तो मृतका निशा देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: 4 बच्चों का बाप दूसरी शादी के चक्कर में पहुंचा जेल, हैरान कर देगा पूरा मामला

दरअसल, भागलपुर जिले के थाना बिहपुर अनुमंडल स्थित झंडापुर गांव निवासी सुनीता देवी ने 1 साल पहले अपनी बेटी निशा की शादी बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी शिव प्रकाश साहनी से की थी. शादी के बाद शिव प्रकाश साहनी के पिता और मां ने दबाव बनाकर बेटे को बाहर काम करने के लिए भेज दिया. जिसके बाद से उसकी पत्नी निशा देवी अपने घर शेखपुरा में ही रहती थी. शुक्रवार की शाम निशा का शव उसके घर में फंदे से झूलता मिला.

इसकी सूचना स्थानीय लोगों को हुई और फिर ग्रामीण मुखिया ने इस घटना की सूचना निशा देवी के पिता को दी. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पैसे के लालच में उनकी बेटी निशा देवी के ससुर और सास ने मिलकर फांसी लगाकर मार डाला. बाद में इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई. मृतका के परिजनों ने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है.

यह भी पढ़ें: चोर के अंदर जागी देशभक्ति, कर्नल के घर चोरी के दौरान किया ये काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन मृतका के मायके पक्ष के लोगों के बयान के आधार पर मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. अब जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

यह वीडियो देखें: