logo-image

Video: भरी पंचायत में मुखिया ने टीचर को डंडों से पीटा, छेड़छाड़ का लगा था आरोप

बिहार के बेगूसराय जिले में गांव के मुखिया ने भरी पंचायत में एक टीचर की जमकर पिटाई कर दी. कोचिंग संचालक को छात्राओं से छेड़खानी के आरोप में पीटा गया है और कोचिंग संस्थान में भी तोड़फोड की गई है.

Updated on: 25 Nov 2019, 02:24 PM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय जिले में गांव के मुखिया ने भरी पंचायत में एक टीचर की जमकर पिटाई कर दी. कोचिंग संचालक को छात्राओं से छेड़खानी के आरोप में पीटा गया है और कोचिंग संस्थान में भी तोड़फोड की गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें मुखिया द्वारा आरोपी टीचर की डंडी से पिटाई करते हुए देखा जा रहा है. वहां पर बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे. टीचर की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और मामले की छानबीन शुरू की.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के घटनाक्रम पर कांग्रेस को सुशील मोदी ने घेरा, बोले- इसलिए बढ़ी इसकी बेचैनी

दरअसल, कोचिंग संचालक अपने ननिहाल नावकोठी थाना क्षेत्र के चकमुजफ्फरा गांव में कोचिग सेंटर का संचालन करता था. यहां पर कोचिंग संचालक द्वारा अपने ही कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की को अश्लील मैसेज और अश्लील बातें करने की बात सामने आई थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत मुखिया विजय पासवान से की. लोगों की शिकायत के बाद मुखिया विजय पासवान ने कोचिंग संचालक प्रशांत कुमार पासवान को पंचायत में बुलाया और वहीं पर उसको लाठी-डंडे से सरेआम पीटना शुरू कर दिया.

वीडियो देखेंः 

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र विधानसभा में बहुमत साबित करेगी बीजेपी, बोले शाहनवाज हुसैन

पुलिस के अनुसार, मुखिया विजय पासवान द्वारा लोगों के भीड़ से बचाने के लिए प्रशांत कुमार की पिटाई की गई. लेकिन पुलिस भी इस बात को मानती है कि कहीं न कहीं मुखिया के द्वारा कानून अपने हाथ में लिया गया. फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस पूरी छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि इस मामले में किसी पक्ष ने अभी तक थाने में आवेदन नहीं दिया है.