logo-image

बिहार-झारखंड (Bihar Jharkhand) की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 29 अक्टूबर 2019

Bihar Jharkhand News: यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 29 Oct 2019, 08:08 AM

नई दिल्ली:

Bihar Jharkhand Breaking News: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

calenderIcon 15:03 (IST)
shareIcon

श्रीनगर में यूरोपियन यूनियन के सांसदों को सेना के जवानों ने ब्रीफिंग की. 



calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में हुई बड़ी बस दुर्घटना

दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है तेज गति से आ रही अशोक ट्रेवल्स नामक बस ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान अंसतुलित हो गयी और ट्रक से टकरा गयी. बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक बस में ही फंस गयी..जबकि एक दर्जन से अधिक यात्रियों को चोटे आयी है.

calenderIcon 11:24 (IST)
shareIcon

बिहार के इस गांव में हुई मॉब लिंचिंग

मोकामा थाना क्षेत्र के मोर गांव में मोभ लिंचिंग का मामला सामने आया है, जहां मवेशी चोरी के आरोप में बरहपुर गांव के निवासी मतलू बिंद की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद मोकामा थाने की पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है.


पुलिस ने शव को ग्रामीणों के चंगुल से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ भेज दिया है तथा पूरे मामले पर मोकामा थाने की पुलिस गंभीरता से जांच में जुट गई है.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

बिहार में साध्वी से दुष्कर्म

बिहार (Bihar) के शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के फुलचोड गांव के पास रविवार को एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. शेखपुरा महिला थाना अध्यक्ष यशोदा देवी ने बताया कि उक्त साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों में से दो उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक गांव के रहने वाले हैं.

calenderIcon 08:21 (IST)
shareIcon

बेगुसराय में हत्याओं से चिंतित सांसद गिरिराज सिंह

बेगूसराय में बढ़ते अपराध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो गया है जिसका नतीजा है कि बेगूसराय में हत्याओं का दौर चल पड़ा है। दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चार दिवसीय दौरे पर आज शाम बेगूसराय पहुंचे.

calenderIcon 08:15 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में नांव पलटी, दो की मौत

छठ घाट की मरम्मत का निरीक्षण करने और फिर नौका विहार के दौरान हुए हादसे में दो लोगों की मोतीझील में डुबकर मौत हो गई. मरने वालों में एक पैथोलॉजी के मालिक डॉ कृष्ण कुमार उर्फ किशुन जी शामिल हैं. बेटे से गिफ्ट में मिले नाव के मोतीझील में नौका विहार कर रहे थें तभी नाव अचानक पलट गई और दलदल में फंसकर दोनों डुब गये.

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड (Bihar Jharkhand) ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. दिन भर की बड़ी खबरें जानने के लिए बनें रहें newsstate.com के साथ.