logo-image

बिहार-झारखंड (Bihar Jharkhand) की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 28 अक्टूबर 2019

Bihar Jharkhand News: यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 28 Oct 2019, 10:00 AM

नई दिल्ली:

Bihar Jharkhand Breaking News: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का आतंक

गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने बीती रात जमकर गदर मचाया है. अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी. गनीमत यह रही कि अपराधियों के पास कारतूस खत्म हो जाने की वजह से दो युवकों की जान बच गई. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव की है.

calenderIcon 08:45 (IST)
shareIcon

मोतिहारी के पटाखा फैक्ट्री में लगी आग

मोतिहारी में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग. आग में लाखों की संपत्ति जलकर हुई नष्ट. बताया जा रहा है कि यह घटना संग्रामपुर थाना के पुछरिया में घटी है. ग्रामीणों की सहायता से आग पर पाया गया काबू.

calenderIcon 08:39 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में अपराधियों को धर दबोचा

अपराध की योजना बनाते दो अपराधियों को मोतिहारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पुलिस को लोडेड पिस्टल मिली है. संग्रामपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मधुबनी बाजार कर्रवाई करते हुए अपराधियों को धर दबोचा.

calenderIcon 07:56 (IST)
shareIcon

बिहार में वायु प्रदुषण खतरनाक स्तर पर

गया में दिवाली की बाद सुबह में दिखा वायु प्रदूषण, गया में एयर इंडेक्स क्वालिटी 181 तक जा पहुँचा।दिवाली के दिन कई जगह पर वायु प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है. गया में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स (AQI) में वायु प्रदूषण का स्तर 181 पर रहा.

calenderIcon 07:51 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड (Bihar Jharkhand) ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. दिन भर की बड़ी खबरें जानने के लिए बनें रहें newsstate.com के साथ.