logo-image

बिहार-झारखंड (Bihar Jharkhand) की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 1 November 2019

Bihar Jharkhand Breaking News: यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 01 Nov 2019, 07:25 AM

नई दिल्ली:

Breaking News, Bihar Jharkhand: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 13:00 (IST)
shareIcon

एसडीएम ने घाट का किया निरीक्षण

बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी सुमित कुमार और बख्तियारपुर के विधायक रणविजय सिंह ने बख्तियारपुर प्रखंड के रानी सराय तथा रवाईच गंगा नदी घाट का निरीक्षण किया इस दौरान सफाई, सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्था का भी जायजा दोनों ने लिया.

calenderIcon 09:34 (IST)
shareIcon

अज्ञात युवक का शव बरामद

मोतिहारी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कररिया के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को युवक की हत्या कर शक का आंदेशा है.

calenderIcon 08:59 (IST)
shareIcon

कैदी भी कर रहे हैं छठ का व्रत

गोपालगंज में जेल के कैदी भी कर रहे हैं छठ का व्रत. जेल में बंद 28 कैदी इस व्रत का पालन कर रहे हैं. इनमें 4 पुरूष और 24 महिलाएं शामिल है. जेल प्रशासन ने महिलाओं को साड़ी और अन्य जरूरी सामान उपलब्ध कराया. ये जानकारी खुद जेल के अधीक्षक ने दी है. 

calenderIcon 07:47 (IST)
shareIcon

बेगुसराय में दिखा बनारस का रंग

बेगूसराय के सिमरिया गंगा घाट पर कल्पवास मेले में बनारस के दशामेव गंगा घाट की तर्ज पर गंगा महाआरती का आयोजन किया जा रहा है. छठ व्रत के नहाए खाए के दिन भी गंगा तट पर बनारस से आए पंडितों के द्वारा भव्य गंगा महाआरती का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों श्रद्धालुओं ने गंगा महाआरती  में हिस्सा लिया.

calenderIcon 07:28 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड (Bihar Jharkhand) ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. दिन भर की बड़ी खबरें जानने के लिए बनें रहें newsstate.com के साथ.