logo-image

बिहार में स्कूल संचालिका के साथ गुंडों ने की मारपीट, गोली फायरिंग कर धमकाया

बिहार के सहरसा में निजी स्कूल चलाने वाली एक महिला के साथ अज्ञात गुंडों ने बेरहमी से मारपीट की और गोली फायरिंग कर धमकाने की कोशिश की.

Updated on: 13 Jan 2019, 05:25 PM

सहरसा:

बिहार के सहरसा में निजी स्कूल चलाने वाली एक महिला के साथ अज्ञात गुंडों ने बेरहमी से मारपीट की और गोली फायरिंग कर धमकाने की कोशिश की. स्कूल की संचालिका द्वारा रंगदारी की रकम देने से इंकार करने पर गुंडों ने उन पर हमला कर दिया. वायरल हो रहे एक वीडियो में 4 गुंडे पीड़िता के तरफ दौड़ते दिखाई दे रहे हैं और उनमें से एक ने महिला को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया.

पीड़ित स्कूल संचालिका वीडियो में उन्हें छोड़ने की गुहार लगा रही है लेकिन उन्होंने उनके साथ मारपीट करना नहीं छोड़ा. इसके कुछ ही देर बाद हमलावरों में एक ने स्कूल के मेन गेट पर जाकर बंदूक से फायरिंग की और घटनास्थल से फरार हो गया. सभी आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार थे.

सहरसा के एएसआई ने घटना के बारे में कहा, 'स्कूल शिक्षिका के द्वारा बताया गया है कि आज से कुछ दिन शशि यादव मेरे स्कूल पर आकर 1.5 लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांग की थी और आज आकर उसी रंगदारी को लेकर रुपये की मांग की थी जिसे मैंने मना कर दिया. जिसके बाद उसने हमारे साथ मारपीट की और गोली फायरिंग करते हुए चला गया.'

एएसआई ने स्कूल शिक्षिका के हवाले से बताया कि उसके पास से 35,000 रुपये भी लूट लिए गए. इस मामले में शशि यादव और अज्ञात 20 लड़कों को नाम सामने आया है.

और पढ़ें : राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर रामविलास पासवान की बेटी बैठी धरने पर, कहा- पिता जी मांगे माफी

पुलिस ने कहा कि इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है और आरोपियों को पकड़ने की हरसंभव कोशिश की जा रही है. पिछले कुछ दिनों से अपराध को लेकर बिहार एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है.

दो दिन पहले ही 10 जनवरी को मुजफ्फरपुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थानीय नेता बैजू प्रसाद गुप्ता को अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं 5 जनवरी को बेगूसराय में बदमाशों ने एक गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsnationtv.com/india-news