logo-image

बिहार : बेलगाम बदमाशों ने भरे बाजार डॉक्टर पर दागीं कई गोलियां, हालत गंभीर

मामला सुपौल जिले के जदिया बाजार स्थित हनुमान मंदिर के पास का है. लिहाजा घटना के विरोध में जदिया बाजार की सभी दुकाने बंद कर लोग सड़क पर उतर आए और जगह-जगह सड़क जाम कर हंगामा करने लगे.

Updated on: 08 Aug 2019, 09:54 AM

पटना/सुपौल:

बिहार के सुपौल के जदिया बाजार में गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे बेलगाम बदमाशों ने एक होमियोपैथिक क्लीनिक के डॉक्टर को गोली मार दी और काफी देर तक वहां तांडव मचाया. मामला सुपौल जिले के जदिया बाजार स्थित हनुमान मंदिर के पास का है. लिहाजा घटना के विरोध में जदिया बाजार की सभी दुकाने बंद कर लोग सड़क पर उतर आए और जगह-जगह सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. वहीं, घटना की सूचना पर काफी संख्या में पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- अंधविश्वास में लगा रहा परिवार चली गई 24 वर्षीय लड़के की जान

वहीं जदिया बाजार के होमियोपैथिक डॉक्टर तारणी प्रसाद मेहता की हालत बेहद गंभीर है. जिसे त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है. बताया गया कि आपसी रंजिश के कारण 3 अलग-अलग अपाचे बाइक पर सवार कुल 6 बेलगाम बदमाशों ने एक गोली डॉक्टर के सिर में और पेट में 2 गोली मारी.

इसके बाद जब वहां लोग दौड़कर पहुंचने लगे तो अपराधियों ने 2 राउंड हवा में फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले. इधर, घटना के मद्देनजर पुलिस जांच में जुट गई है. इसके अलावे हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने का प्रयास भी पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर रहे हैं.