किराए के मकान में रहने आया था प्रेमी जोड़ा, 5 दिन बाद बंद कमरे में मिला लड़की का शव

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 28, 2019 02:47:48 PM
किराए के मकान में रहने आया था प्रेमी जोड़ा, 5 दिन बाद बंद कमरे में मिला लड़की का शव

किराए के मकान में रहने आया था प्रेमी जोड़ा, 5 दिन बाद मिला लड़की का शव (Photo Credit : फाइल फोटो )

हाजीपुर:  

बिहार के हाजीपुर में एक लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि लड़की का शव कई दिनों पुराना है, जिससे बदबू आने के बाद मामले का खुलासा हुआ. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लड़की ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. मामला हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के लालपोखर इलाके का है.

यह भी पढ़ेंः हथियारों के 3 अवैध कारखानों का भंडाफोड़, नक्सली और अपराधियों को की जानी थी आपूर्ति

बताया जा रहा है कि मृतक 21 वर्षीय लड़की दिल्ली की रहने वाली थी और कुछ महीने पहले उसने बिहार के वैशाली के रहने वाले एक लड़के से लव मैरिज की थी. 5 दिन पहले वह अपने पति के साथ हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के लालपोखर इलाके में किराए पर रहने के लिए आई थी. इससे पहले वो कई महीनों से अपने परिजनों से छुपकर अलग-अलग जगहों पर रह रहे थे. जिस कमरे में यह दंपति रह रही थी, उसमें से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने किसी का शव होने की आशंका जताई.

लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. कमरा अंदर से बंद होने पर पुलिसकर्मियों ने दरवाजे को तोड़ दिया. जैसे ही पुलिसवाले कमरे के अंदर पहुंचे, उनके होश उड़े गए. कमरे में लड़की का शव पड़ा हुआ था, जिसमें से बहुत बदबू आ रही है. फिर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. 

यह भी पढ़ेंः कोर्ट से लौट रहे गवाह को रास्ते में घेरा, फिर बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

सबसे बड़ी बात यह है कि लड़की का शव कई दिनों से कमरे में पड़ा था और उसका प्रेमी भी वहां न था. प्रेमी के वहां मौजूद न होने पर पुलिस लड़की के साथ किसी अनहोनी की आशंका जता रही है. पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुट गई है कि आखिर लड़की की हत्या की गई थी या उसने आत्महत्या की. इसके साथ ही पुलिस मृतक लड़की के पति की तलाश में भी जुटी है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 28, 2019 02:47:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो