गया में बीडीओ अधिकारी ने छत से कूदकर की आत्महत्या, विभागीय अधिकारियों के पैरों के नीचे से निकली जमीन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 31, 2019 08:34:11 AM
गया में बीडीओ अधिकारी ने की आत्‍महत्‍या

गया में बीडीओ अधिकारी ने की आत्‍महत्‍या (Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर )

ख़ास बातें

  •  Bihar में पिछले दिनों में आत्म हत्याओं (Suicide Cases) की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है.
  •  हाल ही का मामला बिहार के गया (Gaya) से सामने आया है. 
  •  गया में बीडीओ अधिकारी ने छत से कूदकर दी जान. 

गया:  

Bihar में पिछले दिनों में आत्म हत्याओं (Suicide Cases) की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है. हाल ही का मामला बिहार के गया (Gaya) का है जहां एक अधिकारी ने छत से कूद कर जान दे दी. मृतक अधिकार गया में बिहार सरकार में कार्यरत प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) राजीव रंजन पासवान थे जिनकी इस तरह से आत्महत्या की खबर सुनते महकमे में सन्नाटा पसर गया. उनके डिपार्टमेंट के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि बीडीओ मुंगेर के रहनेवाले थे और हाल ही में शादी हुई थी। चर्चा है कि एक माह से वे तनाव में जी रहे थे।

यह भी पढ़ें: छठ की छुट्टी के लिए पुलिसकर्मियों को खानी पड़ रही है छठी मां की कसम, जानें पूरा सच

छत से कूदने के बाद ही कोच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन को घायल अवस्था में नुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इसी बीच सूचना पाकर सूचना अनुमंडल पदाधिकारी सत्‍येंद्र कुमार गुप्‍ता भी पहुंच गए। इधर, वाकई थाना की पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

अस्पताल में घटना के बाद अधिकारियों और स्थानीय नेताओं का ताता लग गया. हालांकि पुलिस भी इस मामले पर अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें: Road Accident: बिहार में भयंकर सड़क दुर्घटना में गई 4 बाइक सवारों की जान

जानकारी के अनुसार, कोंच बीडीओ राजीव रंजन पासवान मुंगेर जिले के धरहरा गांव के रहने वाले थे। वे 2014 बैच के बीडीओ थे। उनकी पत्नी सोनी कुमारी इलाहाबाद बैंक में पीओ पद पर कार्यरत थे. इसी के साथ बताया जा रहा है कि मृतक बीडीओ की हाल ही में शादी हुई थी.

First Published: Oct 31, 2019 08:34:11 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो