दिवाली की रात साध्वी के साथ गैंग रेप, खंडहर में फेंक हुए फरार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 29, 2019 12:30:42 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

शेखपुरा:  

बिहार के शेखपुरा जिला में स्थित एक आश्रम में रहने वाली साध्वी को बदमाशों ने दिवाली की रात हवस का शिकार बना लिया. बदमाश सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे एक खंडहर में छोड़ फरार हो गए. पीड़िता ने इस मामले की शेखपुरा महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया, "साध्वी का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग आश्रम आए और वहां गांव में मां के बीमार होने की सूचना दी. बदमाशों ने साध्वी को अपने साथ घर चलने को कहा. मां के बीमार होने की सूचना पर साध्वी भावुक हो गई."

पुलिस अधिकारी के अनुसार, उनमें से दो लोगों को साध्वी पहले से जानती थी, इस कारण वह उनके साथ कार से घर उत्तर प्रदेश जाने को तैयार हो गई. आरोप है कि दिवाली की रात यानी रविवार को उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में साध्वी को अगवा कर बदमाशों ने जिले के महुली सहायक थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक खंडहर में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उन्हें वहीं छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः छठ पर नहीं होगी कोई परेशानी, एप पर मिलेगी पूरी जानकारी

दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता (25) किसी तरह फुलचोड गांव पहुंची और सोमवार को उन्होंने महिला थाना शेखपुरा पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई. महिला थाने की प्रभारी यशोदा कुमारी ने बताया कि पीड़िता साध्वी का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

First Published: Oct 29, 2019 07:15:50 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो