logo-image

ऑटो में विस्फोट के बाद उड़े परखच्चे, दो लोगों को मौत

बिहार के औरंगाबाद में दो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद जोरदार विस्फोट हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत की खबर आ रही है. मामला औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के अंबा इलाके के निरंजनापुर के पास का है

Updated on: 16 Oct 2019, 04:23 PM

औरंगाबाद:

बिहार के औरंगाबाद में दो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद जोरदार विस्फोट हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत की खबर आ रही है. मामला औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के अंबा इलाके के निरंजनापुर के पास का है. जानकारी के मुताबिक ऑटो (Auto) पर सवार होकर कुछ लोग कहीं जा रहे थे. टक्कर के बाद जोरदार विस्फोट (Blast) हुआ और ऑटो के चिथड़े उड़ गए. ये भिड़ंत दोनों ऑटो में आमने-सामने हुई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतक और जख्मी लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि ये लोग चिड़िमार समुदाय से आते हैं.

आमने-सामने हुई थी टक्कर
हादसा औरंगाबाद जिले के अंबा इलाके के निरंजनापुर के पास का बताया जा रहा है. ऑटो पर सवार होकर कुछ लोग कहीं जा रहे थे. तभी ऑटो की सामने से आ रही दूसरे ऑटो से टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियों के टक्कर होते ही जोरदार धमाका हुआ और लोग दूर जा गिरे.

पुलिस कर रही मामले की जांच
विस्फोट के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उठाया गया. ऑटो की स्थिति देखकर लग रहा है कि उसमें विस्फोटक ले जाया जा रहा था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.