logo-image

अलग-अलग धर्म में प्यार करना हुआ गुनाह, प्रेमी-प्रेमिका का मिला शव

हमारे समाज में आज भी प्यार करना गुनाह माना जाता है, तभी तो आए दिन प्रेमी-प्रेमिका की हत्या होती रहती है. ताजा घटना मुंगेर से सामने आई है जहां प्रेमी जोड़े के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई.

Updated on: 21 Sep 2019, 08:43 PM

नई दिल्ली:

हमारे समाज में आज भी प्यार करना गुनाह माना जाता है, तभी तो आए दिन प्रेमी-प्रेमिका की हत्या होती रहती है. ताजा घटना मुंगेर से सामने आई है जहां प्रेमी जोड़े के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. पुलिस इस हत्याकांड की जांच कर रही है. कोई इसे ऑनर किलिंग कह रहा है तो कोई इसे अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया वारदात. बताया जा रहा है कि मुंगेर के सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में जहां आवासीय विद्यालय चलता है वहां पर एक युवक और युवती का शव देखा गया. गोली मारकर दोनों की हत्या की गई थी.

मृतक युवक सुजावलपुर का रहने वाला था, वहीं लड़की भी उसी क्षेत्र की रहने वाली बताई गई. लोगों का कहना है कि दोनों के बीच प्यार का संबंध था और इनकी हत्या इनके परिवारवालों में से ही किसी ने की है.

इसे भी पढ़ें:गगनयान देश के लिए काफी महत्वपूर्ण, इसरो चीफ के. सिवन ने कही बड़ी बात

मृतक युवक का नाम आसिफ है और युवती का नाम रिया रॉय है. रिया दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी. वहीं आसिफ भी दिल्ली में ही रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे कुछ दिनों पहले दोनों अपने घर आए हुए थे.

और पढ़ें:नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, मेंढर सेक्टर के बालाकोट में किया सीजफायर का उल्लंघन

अब दोनों की हत्या किसने की इस राज से पर्दा उठाने के लिए पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है. इसके साथ ही शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.